दरभंगा। कुशेश्वर थाना क्षेत्र के केवटगामा गांव में रास्ता विवाद को लेकर दबंगों ने भाजपा नेता और उनके परिवार के लोगों की जमकर पिटाई की। जिसमें दो महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, रविवार की देर रात केवटगामा गांव के भाजपा नेता बैजनाथ दास के घर से निकलने वाले रास्ते को दबंगों ने बंद कर दिया। सोमवार की सुबह लगभग 5 बजे वह अपने घर से चाय पीने के लिए चौक पर जा रहे थे तो रास्ता बंद देखा। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो गांव के दबंग रामप्रकाश यादव व फूलो यादव ने रॉड से बैजनाथ दास के सिर पर हमला कर दिया, वे बेहोश होकर गिर गए। हमलावारों ने बेहोश पड़े बैजनाथ पर लाठी डंडे से प्रहार किया। बचाव को आई उनकी

पत्नी बौनी देवी एवं बहु रुबी कुमारी की भी जमकर पिटाई कर दी। ग्रामीणों ने बीच बचाव कर तीनों घायलों को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया।

पीड़ित बैजनाथ दास ने बताया कि रविवार की देर शाम कुशेश्वरस्थान में अपनी दुकान बंद कर घर जा रहे थे। केवटगामा मुख्य सड़क से अपने घर जाने के रास्ते को रामप्रकाश यादव एवं फूलो यादव ने रात में ही रास्ता को मिट्टी से ऊंचा कर बंद कर दिया। इसका विरोध किया तो दोनों मारपीट करने पर उतारू हो गए और गोली मारने की धमकी देने लगे। जिसके बाद वे सोने चले गए। आधी रात तक दोनों गाली गलौज करते रहे। सुबह घर से चौक के लिए निकले। घर से निकलते ही रास्ते में रामप्रकाश, फूलो सहित चार लोगों ने उनके साथ मारपीट की। पीएचसी प्रभारी डॉ. भगवान दास ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को डीएमसीएच रेफर किया जा रहा है। पुलिस घायलों का बयान नहीं ले सकी है।

Posted By: Jagran