Move to Jagran APP

मेरा बूथ मेरा गौरव अभियान चुनाव में होगा कारगर

बहेड़ी प्रखंड के धनौली पंचायत के नौलखा गांव स्थित प्रतिभा बिहार एकेडमी से कांग्रेस पार्टी की मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम की शुरुआत की गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Aug 2018 12:55 AM (IST)Updated: Mon, 20 Aug 2018 12:55 AM (IST)
मेरा बूथ मेरा गौरव अभियान चुनाव में होगा कारगर
मेरा बूथ मेरा गौरव अभियान चुनाव में होगा कारगर

दरभंगा। बहेड़ी प्रखंड के धनौली पंचायत के नौलखा गांव स्थित प्रतिभा बिहार एकेडमी से कांग्रेस पार्टी की मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम की शुरुआत की गई। पूर्व मंत्री डॉ. मदन मोहन झा ने कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए Þमेरा बूथ मेरा गौरवÞ कार्यक्रम का़फी कारगार होगा। पार्टी बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देकर तैयार करेगी। कहा कि राहुल गांधी ने इस कार्यक्रम के माध्यम से बूथ कमिटी को मजबूत करने का टास्क दिया है। यदि हर एक कार्यकत्र्ता इसे जीवन में उतार कर मैदान में उतर जाते हैं तो इससे मिलने वाली सफलता विपक्षी के लिए मिल का पत्थर साबित होगा। वहीं बतौर मुख्य अतिथि डॉ. अशोक कुमार ने कहा कि किसी भी दल की मजबूती के लिए बूथ स्तर पर अपने आप को मजबूत करना आवश्यक है। बूथ के कार्यकर्ता ही एमएलए और एमपी बनाते हैं। इसलिए कांग्रेस पार्टी ने मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम चलाकर अपने गढ़ को मजबूत करने में जुटी है। हायाघाट विधानसभा स्तर पर शुरुआत की गई

loksabha election banner

कार्यक्रम की अध्यक्षता सीताराम चौधरी ने की जबकि, संचालन प्रतिभा ¨सह ने की। मौके पर डॉ. बैद्यनाथ झा बैजु, डॉ. रजि अहमद, दिनेश गंगानानी, मो. असलम, गुलाम शाहिद, शंकर झा, रामपुकार चौधरी, रामनारायण झा, अजय जालान,महिला जिलाध्यक्ष पूनम झा, डॉ.पवन चौधरी, प्रखंडध्यक्ष विवेकानंद विवेक, कन्हैया झा, पूनम कुमारी, रतिकांत झा, चंद्रभूषण ¨सह, आशुतोष कुमार, तनवीर हसन, भवेश ¨सह, चंद्रभूषण ¨सह, रामशोभा ¨सह,च़कधर सिह, अर्जुन मुखिया, जगदीश महतो, मो. कादिर, मो. जहांगीर, संजय कुमार मिश्र, गणेश चौधरी सहित कई कार्यकर्ताओं ने पार्टी के मजबूती पर बल दिया। मौके पर पकड़ी के मनोज लालदेव को दर्जनों समर्थक के साथ पार्टी की सदस्यता दिलाई गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.