Move to Jagran APP

अल्लपट्टी से लापता बच्चे का सुराग मिला, कोलकाता में होने की संभावना

दरभंगा। शहर के बेंता ओपी क्षेत्र के दोनार चौक से लापता बच्चा मामले में पुलिस को दूसरे दिन कई सुराग मिले हैं। इस आधार पर पुलिस ने बच्चे को जल्द ढूंढ निकालने का दावा किया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Nov 2021 11:27 PM (IST)Updated: Mon, 15 Nov 2021 11:27 PM (IST)
अल्लपट्टी से लापता बच्चे का सुराग मिला, कोलकाता में होने की संभावना
अल्लपट्टी से लापता बच्चे का सुराग मिला, कोलकाता में होने की संभावना

दरभंगा। शहर के बेंता ओपी क्षेत्र के दोनार चौक से लापता बच्चा मामले में पुलिस को दूसरे दिन कई सुराग मिले हैं। इस आधार पर पुलिस ने बच्चे को जल्द ढूंढ निकालने का दावा किया है। हालांकि, स्वजन अब भी अनहोनी की आशंका से सहमे हैं। स्वजनों को किसी तरह का कोई फोन नहीं आया है। परिवार का किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है। ऐसी स्थिति में बच्चा के गायब होने और बरामदगी में विलंब होने से पुलिस में बेचैनी बढ़ी हुई है। यही कारण है कि सदर एसडीपीओ कृष्णनंदन कुमार के नेतृत्व में पुलिस लगातार सुराग खंगालने में जुटी है। इसमें लगातार सफलता मिल रही है। दोनार चौक के बाद वह समस्तीपुर स्टेशन के सीसी कैमरे में रविवार की शाम दिखा है। हालांकि, उसके साथ कोई दूसरा व्यक्ति साथ नहीं दिखा है। इससे पुलिस ने राहत की सांस ली है। इधर, सोमवार को लापता नौ वीं के छात्र अपूर्वा सिंह उर्फ माही के कोलकाता में होने की सूचना मिली। दरअसल, वह कोलकाता के एक एटीएम से हजार रुपये की निकासी की। जिसका मैसेज उसकी मां के मोबाइल पर आया। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। उक्त एटीएम का पता कर फुटेज मंगाया गया। इस बीच वह एटीएम स्वैप कर कुछ खरीदारी की। इसका भी मैसेज मिला। इस आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। सूत्रों का कहना है कि अल्लपट्टी के राजपूत कालोनी में रह रहे माही ने अपने पैतृक गांव मधुबनी जिले के लखनौर के किसी व्यक्ति के नंबर पर फोन किया है। बात करने दौरान बताया कि वह कोलकाता में है और वापस घर आ रहा है। बहरहाल, जब तक उसकी बरामदगी नहीं हो जाती है तब तक पुलिस राहत की सांस लेने को तैयार नहीं है। बता दें कि माही दोनार स्थित एटीएम में बाइलेंस चेक करने गया था। इसके बाद वह घर नहीं लौटा। इसके बाद अचानक शहर में सनसनी फैल गई थी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.