Move to Jagran APP

बच्चों को बाइक देने से करें परहेज, सफर में हेलमेट का करें उपयोग - एसएसपी

पुलिस सप्ताह के दूसरे दिन शनिवार को यातायात व्यवस्था को सु²ढ़ करने के लिए एसएसपी बाबू राम ने अपने कार्यालय से छह जागरूकता रथ को झंडी दिखाकर रवाना किया ।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Feb 2019 12:13 AM (IST)Updated: Sun, 24 Feb 2019 12:13 AM (IST)
बच्चों को बाइक देने से करें परहेज, सफर में हेलमेट का करें उपयोग - एसएसपी
बच्चों को बाइक देने से करें परहेज, सफर में हेलमेट का करें उपयोग - एसएसपी

दरभंगा । पुलिस सप्ताह के दूसरे दिन शनिवार को यातायात व्यवस्था को सु²ढ़ करने के लिए एसएसपी बाबू राम ने अपने कार्यालय से छह जागरूकता रथ को झंडी दिखाकर रवाना किया । एसएसपी राम ने कहा कि यह जागरूकता रथ शहर सहित पूरे जिले में भ्रमण करेगी और वाहन चलाने वालों एवं सड़क पर चलने वाले लोगों को जागरूक करेगी।

loksabha election banner

उन्होंने आम लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि सभी लोग अपने-अपने घरों के नाबालिग बच्चों को बाइक अथवा अन्य वाहन चलाने को नहीं दें। बाइक चलाने दौरान निश्चित तौर पर लाइसेंस एवं हेलमेट का उपयोग करें।

एसएसपी ने सड़क अतिक्रमण करने वालों से अनुरोध किया कि यह बेहतर यातायात के लिए बाधक है। इसलिए सड़क का अतिक्रमण नहीं करें। साथ ही सड़क पर कभी भी संदिग्ध लोग दिखाई दे तो इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को देने को कहा। ताकि, समय रहते त्वरित कार्रवाई की जा सके। ''नशा मुक्त बिहार हमारा सुरक्षित हो परिवार हमारा''संवाद को पूरी तरह पालन करने का उन्होंने आग्रह किया। कहा कि आप हमें सूचना दें हम कड़ी कार्रवाई करेंगे। सूचना देने वालों का नाम गुप्त रखने की बात कही। उनका इशारा शराब कारोबारियों सहित शातिर बदमाशों की ओर था। एसएसपी ने महिला सुरक्षा को लेकर सख्त कदम उठाने की बात कही। किसी तरह की परेशानी होने पर उन्होंने महिलाओं पुलिस नियंत्रण कक्ष 100 नंबर या 06272 - 251105 पर सूचना देने को कहा। मौके पर सदर एसडीपीओ अनोज कुमार, लहरियासराय थानाध्यक्ष आरके शर्मा, शांति समिति सदस्य नवीन खट्टीक सहित कई लोग उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.