मुजफ्फरपुर, जेएनएन। उत्पाद विभाग की टीम ने ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के चांदनी चौक के समीप रविवार की देर रात नाकेबंदी कर शराब लदी एक ट्रक को जब्त किया है। कबाड़ के सामान के नीचे शराब का कार्टन छिपाकर रखा गया था। इस दौरान दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया। दोनों की पहचान यूपी एटा के फिरोज खान व हरियाणा कैथल के कृष्ण कुमार के रूप में हुई है। दोनों के पास से मोबाइल जब्त किए गए हैं। इसका कॉल रिकार्ड खंगाला जा रहा है। पूछताछ में शराब के धंधे से जुड़े कई के नाम व ठिकाने का पता चला है। जिस पर टीम छापेमारी कर रही है।

 बताया गया कि नागालैंड नंबर ट्रक पर हरियाणा निर्मित तीन सौ कार्टन शराब सोनीपत में लोड किया गया था। पूछताछ में पता चला कि शराब की खेप को दरभंगा पहुंचाना था। इसी बीच गुप्त सूचना पर उत्पाद अधीक्षक दीनबंधु ने दल-बल के साथ चांदनी चौक के समीप नाकेबंदी कर उक्त ट्रक को जब्त कर लिया। पूछताछ में पता चला कि शराब की खेप मोहनिया, आरा, छपरा, मुजफ्फरपुर के रास्ते दरभंगा जा रही थी।

 गिरफ्तार आरोपित फिरोज ने बताया कि उसे एक खेप पहुंचाने के लिए दस हजार रुपये मिले थे। वह पहली बार ही बिहार में आया था। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपितों के विरुद्ध अभियोग दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पूछताछ में दरभंगा के कई शराब धंधेबाजों के नाम सामने आए हैं। जिसकी तलाश में संयुक्त रूप से कार्रवाई की जा रही है। 

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस