Move to Jagran APP

दरभंगा राज कार्यालय के प्रबंधक सहित दो कर्मियों पर हमला, लूट

दरभंगा। दरभंगा राज कार्यालय के प्रबंधक सहित दो पर शुक्रवार की रात बदमाशों ने हमला बोल ि

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 Feb 2021 12:10 AM (IST)Updated: Sun, 21 Feb 2021 12:10 AM (IST)
दरभंगा राज कार्यालय के प्रबंधक सहित दो कर्मियों पर हमला, लूट

दरभंगा। दरभंगा राज कार्यालय के प्रबंधक सहित दो पर शुक्रवार की रात बदमाशों ने हमला बोल दिया। मारपीट कर मोबाइल और नकदी रुपये लूटकर फरार हो गए। घटना विश्वविद्यालय थानाक्षेत्र के राज मैदान के सामने शुक्रवार की देर रात की है। जहां बदमाशों ने घटना को अंजाम देने दौरान दोनों पीड़ितों को पिस्टल के बट से मारकर जख्मी कर दिया। इसके बाद सभी बदमाश बाइक से चलते बने। लोगों की मदद से दोनों जख्मियों को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां से बाद डीएमसीएच ले जाया गया। मामले को लेकर जख्मी व दरभंगा राज कार्यालय के सहायक डेनवी रोड निवासी रामकृष्ण लाल दास के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। कहा है कि अपने प्रबंधक व डेनवी रोड निवासी आशुतोष दत्ता उर्फ पवन के साथ रामबाग पैलेस कार्यालय से पैदल अपने घर की घर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान राज मैदान के ठीक सामने बाइक सवार तीन बदमाशों ने दोनों को घेर लिया। कुछ समझते उससे पहले ही सभी मारपीट करने लगे। अचानक पिस्टल के बट से सिर पर मारकर जख्मी कर दिया। इसके बाद प्रबंधक दत्ता के सिर पर प्रहार करने की कोशिश की। बचने के क्रम में हाथ पर पिस्टल का बट लगा। जिससे अंगुली से खून निकलने लगा। इस क्रम में बदमाशों ने रामकृष्ण के जेब से मोबाइल और तीन हजार रुपये और प्रबंधक के जेब से मोबाइल और दस हजार रुपये लूट लिए। घटना को अंजाम देने वाले कौन बदमाश थे, इसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

loksabha election banner

हालांकि, जख्मियों ने कहा है कि तीनों बदमाशों की उम्र लगभग 20-25 वर्ष होगी। घटना सिर्फ लूट से जुड़ी है अथवा किसी रंजिश को लेकर अंजाम दिया गया है, इस बिदु पर पुलिस जांच कर रही है। दरअसल, जख्मी ने अपने बयान में यह कहा है कि वे लोग राज कार्यालय में भूमि से संबंधित मुकदमा की देख-रेख करते हैं। इस कारण उनके कई दुश्मन हैं। हालांकि, इसमें किसी का नाम नहीं बताया है। इधर, थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज की गई है। बदमाशों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। आस-पास के सीसी कैमरा को भी खंगाला जा रहा है।

-


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.