Move to Jagran APP

एमएसयू ने विवि के पदाधिकारियों को किया सम्मानित

दीक्षा समारोह में पाग-चादर शामिल पर संगठन में खुशी की लहर - कुलपति ने एमएसयू के संघर्ष व संस्कृति के प्रति जागरूकता को सराहा --------------- जासं दरभंगा दीक्षा समारोह में पारंपरिक परिधान के तहत पाग-चादर को शामिल किए जाने की खुशी में मिथिला स्टूडेंट यूनियन की ओर से सोमवार को कुलपति प्रतिकुलपति व कुलसचिव को सम्मानित किया गया। संगठन मंत्री अभिषेक कुमार झा के नेतृत्व में विवि मुख्यालय के सभागार में सम्मान समारोह हुआ। विवि के पदाधिकारियों को पाग-चादर से स्म्मानित किया गया। इस दौरान एमएलएसएम कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ. विद्यानाथ झा एवं सीएम कॉलेज के मैथिली विभागाध्यक्ष डॉ. नारायण झा भी मौजूद रहे। कुलपति प्रो. एसके सिंह ने संगठन के संघर्ष की सराहना करते हुए कहा कि जिस तरह अपनी संस्कृति के प्रति ये छात्र जागरूक हैं और

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 01:39 AM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 06:28 AM (IST)
एमएसयू ने विवि के पदाधिकारियों को किया सम्मानित

दरभंगा । दीक्षा समारोह में पारंपरिक परिधान के तहत पाग-चादर को शामिल किए जाने की खुशी में मिथिला स्टूडेंट यूनियन की ओर से सोमवार को कुलपति, प्रतिकुलपति व कुलसचिव को सम्मानित किया गया। संगठन मंत्री अभिषेक कुमार झा के नेतृत्व में विवि मुख्यालय के सभागार में सम्मान समारोह हुआ। विवि के पदाधिकारियों को पाग-चादर से स्म्मानित किया गया। इस दौरान एमएलएसएम कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ. विद्यानाथ झा एवं सीएम कॉलेज के मैथिली विभागाध्यक्ष डॉ. नारायण झा भी मौजूद रहे। कुलपति प्रो. एसके सिंह ने संगठन के संघर्ष की सराहना करते हुए कहा कि जिस तरह अपनी संस्कृति के प्रति ये छात्र जागरूक हैं और लोकतांत्रिक तरीके से अपनी बात रखते हैं, वह काबिलेतारीफ है। कुलपति ने सीनेट व सिडिकेट सदस्यों के प्रति भी आभार जताया। कुलसचिव कर्नल निशीथ कुमार राय ने कहा कि वार्ता कर शांतिपूर्ण तरीके से हर समस्या का समाधान निकाला जा सकता है। जरूरी नहीं कि इसके लिए विश्वविद्यालय में बंदी की जाए। कार्यक्रम का संचालन संगठन मंत्री अभिषेक कुमार झा ने किया। जिलाध्यक्ष अमित ठाकुर ने कुलपति को, मिहिर झा ने प्रति कुलपति व गौरव झा ने कुलसचिव को पाग पहना कर सम्मानित किया। धन्यवाद ज्ञापन करते हुए विश्वविद्यालय अध्यक्ष अमन सक्सेना ने संगठन की इस जीत को दिवंगत साथी सुधांशु कर्ण व शंकर कुमार को समर्पित किया। इस मुहिम की शुरूआत से जुड़े इन साथियों का निधन सड़क दुर्घटना में हो गया था। कार्यक्रम में अंकित राय, प्रियंका झा, रौनक सिंह, अनीश मिश्रा, अर्जुन सिंह, वेदांत वत्स आदि मौजूद रहे।

loksabha election banner

--------------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.