Move to Jagran APP

हथियार के बल पर बाइक सहित 1.25 लाख की लूट

विश्वविद्यालय थाने के बेला मोड़ के पास सोमवार की देर रात बाइक सवार चार बदमाशों ने हथियार के बल पर 1.25 लाख रुपये सहित पीड़ित का बाइक लूट लिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Jul 2019 12:43 AM (IST)Updated: Wed, 17 Jul 2019 06:33 AM (IST)
हथियार के बल पर बाइक सहित 1.25 लाख की लूट
हथियार के बल पर बाइक सहित 1.25 लाख की लूट

दरभंगा । विश्वविद्यालय थाने के बेला मोड़ के पास सोमवार की देर रात बाइक सवार चार बदमाशों ने हथियार के बल पर 1.25 लाख रुपये सहित पीड़ित का बाइक लूट लिया। घटना के बाद अपराधी फरार हो गए। चारों बदमाशों ने बेखौफ होकर घटना को अंजाम दिया और पुलिस हाथ मलती रह गई। हालांकि, अन्य मामलों के तरह इस बार भी घटना के बाद शहरी क्षेत्र के कई थानेदार सड़क पर दौड़ते नजर आए। लेकिन, बदमाशों को पकड़ने में कोई सफलता नहीं मिली। बताया जाता है कि केवटी थाना क्षेत्र के लोहार गांव निवासी गंगा महतो के पुत्र जयप्रकाश महतो अपनी बाइक से बेला मोड़ होते हुए घर की ओर जा रहे थे। इसी बीच दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने घेरकर जयप्रकाश के कनपटी में पिस्तौल सटा दिया और रुपये से भरा बैग और बाइक छीन लिया। कहा, पैदल भाग जाओ नहीं तो यहीं ढेर कर देंगे। डर के मारे पीड़ित पैदल भागने को मजबूर हो गए। इस बीच सभी बदमाश फरार हो गए। हालांकि, बदमाश तीनों बाइक के साथ किस ओर गए यह किसी ने नहीं देखा। कुछ देर के बाद पीड़ित वापस थाना पहुंचकर अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया। बदमाशों को घेरने के लिए पुलिस भागती नजर आई। लेकिन, तब तक काफी देर हो चुकी थी। सूचना मिलते ही नगर एसपी योगेंद्र कुमार, सदर एसडीपीओ अनोज कुमार सहित कई पुलिस पदाधिकारी पहुंच कर घटना स्थल का जायजा लिया और पीड़ित से बात की। नगर एसपी कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। इधर, दरभंगा स्टेशन रोड में पुलिस ने छापेमारी कर आधे दर्जन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

loksabha election banner

------------------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.