Move to Jagran APP

अवैध हथियार के साथ युवक गिरफ्तार

थानाध्यक्ष कमल नयन पाण्डेय ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक संदिग्ध युवक दिनारा थाना क्षेत्र के सरना गांव की तरफ से लोडेड पिस्टल के साथ किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने के की फिराक में खरवनिया गांव की तरफ घुसते हुए देखा गया है।

By Goldi PrasadEdited By: Mohammed AmmarPublished: Tue, 29 Nov 2022 10:40 PM (IST)Updated: Wed, 30 Nov 2022 05:03 AM (IST)
अवैध हथियार के साथ युवक गिरफ्तार
अवैध हथियार के साथ युवक गिरफ्तार भेजा जेल

संवाद सहयोगी, धनसोई (बक्सर) : धनसोई थाना क्षेत्र के सिकठी पंचायत के खरवनिया गांव में सोमवार की रात एक देसी पिस्टल व पन्द्रह जिंदा कारतूस के साथ एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। रात के दस बजे हुई गिरफ्तारी के दौरान युवक हथियार और कारतूस लेकर घूम रहा था तभी संदेह के आधार पर पुलिस ने उसे दबोच कर जब तलाशी ली तब इसका खुलासा हुआ। पुलिस फिलहाल युवक के आपराधिक इतिहास के साथ ही हथियार लेकर घूमने के उद्देश्य को खंगालने में लगी है।

loksabha election banner

इस संबंध में जानकारी देते थानाध्यक्ष कमल नयन पाण्डेय ने बताया कि सोमवार की देर शाम पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक संदिग्ध युवक दिनारा थाना क्षेत्र के सरना गांव की तरफ से लोडेड पिस्टल के साथ किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने के की फिराक में खरवनिया गांव की तरफ घुसते हुए देखा गया है। इस दौरान पुलिस टीम की गाड़ी जब गांव में पहुंची तो पुलिस देखते ही युवक ने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस के जवानों ने उसे खदेड़ कर दबोच लिया।

युवक की तलाशी लेने पर उसकी कमर से एक लोडेड देसी पिस्टल, पाकेट से एक मैगजीन में लोड सात कारतूस के अलावा अलग से एक जिंदा कारतूस यानी कुल पन्द्रह जिंदा कारतूस बरामद किया गया जिन पर 7.65 अंकित था। गिरफ्तार युवक की पहचान धनसोई थाना क्षेत्र के खरवनिया गांव निवासी रामाशीष सिंह के पुत्र दिनेश सिंह उर्फ सुग्गा (35वर्ष) के रूप में की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.