Move to Jagran APP

एक ¨क्वटल बीफ के साथ पिकअप जब्त, दो गिरफ्तार

औद्योगिक थाना क्षेत्र के दलसागर से मंगलवार की शाम पुलिस ने एक पिकअप से एक ¨क्वटल के लगभग बीफ जब्त करने में सफलता पाई है। यह घटना छठ पूजा के पहले दिन के अ‌र्घ्य के समय की है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 05:50 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 05:50 PM (IST)
एक ¨क्वटल बीफ के साथ पिकअप जब्त, दो गिरफ्तार
एक ¨क्वटल बीफ के साथ पिकअप जब्त, दो गिरफ्तार

बक्सर । औद्योगिक थाना क्षेत्र के दलसागर से मंगलवार की शाम पुलिस ने एक पिकअप से एक ¨क्वटल के लगभग बीफ जब्त करने में सफलता पाई है। यह घटना छठ पूजा के पहले दिन के अ‌र्घ्य के समय की है। जब पूजा को ले मांस की बिक्री तक पर प्रतिबंध लगा रहता है। इस दौरान पुलिस ने मौके से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बारे में विस्तृत जानकारी देते सदर डीएसपी सतीश कुमार ने बताया कि मंगलवार को पहले अ‌र्घ्य के समय शहर में वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया गया था। जिसको ले दलसागर में वाहनों की जांच भी की जा रही थी। इसी क्रम में नया भोजपुर की तरफ से आ रहे एक पिकअप को रोककर उसकी तलाशी के क्रम में छह बोरों में पैक मांस पाया गया। जिसका वजन अनुमानत: एक ¨क्वटल के लगभग पाया गया। इस दौरान वाहन पर मौजूद सारीमपुर निवासी शमसाद खां पिता स्व. मोही खां तथा नया भोजपुर निवासी मनोज कुमार पिता चौकअली तुरहा के रूप में की गई है। पूछताछ में पता चला कि मांस की यह खेप नया भोजपुर से लाई जा रही थी। जिसे सारीमपुर पहुंचाया जाना था। डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार लोगों के पास इस संबंध में कोई कागजात आदि नहीं पाए गए हैं। साथ ही यह ऐसे मौके पर जब्त किया गया है जब छठ पूजा को लेकर पूरे प्रदेश में मांस की बिक्री अथवा कहीं लाने ले जाने पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा रहता है। मामले में गिरफ्तार दोनों व्यक्तियों को जेल भेजने की कवायद की जा रही है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.