Move to Jagran APP

मारपीट में दोनों ओर से केस दर्ज, दो गिरफ्तार

नगर थानाक्षेत्र के गजाधरगंज में हुए विवाद के दौरान जमकर मारपीट होने की सूचना है। इस घटना में दोनों पक्षों की ओर से नगर थाना में काउंटर केस दर्ज कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्ष से एक-एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Jan 2019 05:08 PM (IST)Updated: Thu, 10 Jan 2019 05:08 PM (IST)
मारपीट में दोनों ओर से केस दर्ज, दो गिरफ्तार
मारपीट में दोनों ओर से केस दर्ज, दो गिरफ्तार

बक्सर । नगर थानाक्षेत्र के गजाधरगंज में हुए विवाद के दौरान जमकर मारपीट होने की सूचना है। इस घटना में दोनों पक्षों की ओर से नगर थाना में काउंटर केस दर्ज कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्ष से एक-एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

घटना के संबंध में जानकारी देते थानाध्यक्ष दयानंद ¨सह ने बताया कि गजाधरगंज निवासी रामबाबू लाल और उपेंद्र भर के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। नौबत मारपीट तक जा पहुंची जिसमें दोनों तरफ से जमकर लाठियां चली हैं। मारपीट की इस घटना में दोनों पक्ष के आधा दर्जन लोग जख्मी हुए हैं। जिनकी चिकित्सा सदर अस्पताल में कराई गई। इस घटना में एक पक्ष की रेशमा देवी ने दूसरे पक्ष के गो¨वद लाल, अनंत लाल, रामबाबू लाल समेत नौ लोगों को नामजद करते दरवाजे पर आकर गाली गलौज तथा मारपीट का आरोप लगाया है। जबकि दूसरे पक्ष की जमनोत्री देवी ने मारपीट के दौरान छेड़खानी का आरोप लगाया है। मामले में गो¨वद लाल और प्रदीप भर को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.