Move to Jagran APP

लॉज की आड़ में 'डर्टी खेल': बक्सर में आपत्तिजनक हालत में मिले तीन जोड़े, रजिस्टर ने खोला गंदे काम का हर राज

Bihar Crime बक्सर में पुलिस ने गुप्त सूचना पर एक लॉज पर छापेमारी की। लॉज के रजिस्टर से पता चला कि हर दो घंटे के लिए मनमाने तरीके से पैसा वसूला जाता था। इतना ही नहीं लड़कियों को कमरा बुक करने के लिए आईडी जमा नहीं करनी होती थी।

By Ranjit Kumar PandeyEdited By: Roma RaginiFri, 26 May 2023 11:37 AM (IST)
लॉज की आड़ में 'डर्टी खेल': बक्सर में आपत्तिजनक हालत में मिले तीन जोड़े, रजिस्टर ने खोला गंदे काम का हर राज
बक्सर में आपत्तिजनक हालत में मिले तीन जोड़े

संवाद सहयोगी, डुमरांव (बक्सर)। शहर में रेस्टोरेंट और होटल की आड़ में डर्टी खेल चल रहा था। पुलिस ने एक लॉज से तीन जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। पुलिस ने जब लॉज का रजिस्टर खंगाला तो अनैतिक कार्य की पूरी कहानी सामने आ गई।

बता दें कि स्थानीय पुलिस को लॉज में अनैतिक कार्यों की शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद पुलिस ने गुप्त सूचना पर स्थानीय नगर के स्टेशन रोड में स्थित कलावती लॉज में छापेमारी की।

छापेमारी के दौरान लॉज में तीन जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि कमरा बुक करने के लिए रेस्टोरेंट का रजिस्टर भी फर्जी पाया गया है।

पुलिस की इस छापेमारी में आपत्तिजनक अवस्था में जोड़े पकड़े जाने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है। इधर, इस कार्रवाई के बाद स्थानीय शहर में रेस्टोरेंट और होटल की आड़ में अवैध कारोबार करने वाले लोगों में हड़कंप मच गया है।

पुलिस इस रेस्टोरेंट में कमरे किराए पर देने की प्रक्रिया का पड़ताल कर रही है। जानकारी के मुताबिक, यहां एक आईडी पर दो लोगों को रूम दिया जाता था और कमरा बुक करने वालों का संबंध भी छिपाया जाता था।

घंटे के हिसाब से होती है कमरों की बुकिंग

शहर के रेस्टोरेंट और होटलों में कमरे की बुकिंग प्रति दो घंटा के आधार पर की जाती है। हर दो घंटे के लिए कमरे की स्थिति को देखते हुए मनमाने तरीके से पैसा वसूला जाता था।

(लॉज से हिरासत में ली गईं लड़कियां)

वहीं, पुलिस जांच में सामने आया कि यहां आईडी प्रूफ में भी सिर्फ लड़कों का ही कोई एक डॉक्यूमेंट जमा कराया जाता था। अब पुलिस आपत्तिजनक हालत में हिरासत में लिए गए लड़के-लड़कियों से पूछताछ में जुटी है।

खुल सकता है दूसरे होटलों का भी राज

बताया जा रहा है कि शहर में रेस्टोरेंट और होटल की आड़ में अय्याशी का अड्डा चल रहा है। जिसमें संचालक युवक-युवतियों को रूम देने पर मोटी रकम वसूल रहे हैं। अब पुलिस जांच में इस डर्टी गेम में और भी कई नाम सामने आ सकते हैं और भी होटलों के नाम सामने आ सकते हैं।

क्या बोले डीएसपी

मामले को लेकर डुमरांव डीएसपी ने कहा कि रेस्टोरेंट में अनैतिक कार्य की शिकायत पर पुलिस प्रशासन ने टीम बनाकर छापेमारी की। इस दौरान तीन जोड़ों को संदिग्ध स्थिति में हिरासत में लिया गया है। पुलिस इस मामले में कई बिंदुओं पर तफ्तीश कर रही है।