बक्सर, जेएनएन। बक्सर में शुक्रवार को प्रेम-प्रसंग में एक युवक की हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पुलिस जांच के लिए पहुंच गई है। मृतक की पहचान मुकेश यादव के रूप में हुई है। बताया जाता है कि मुकेश धेनुआडीह गांव का निवासी था। वारदात बगने थाना क्षेत्र के बगने गांव में हुई। सूत्रों की मानें तो हत्या प्रेम-प्रसंग में की गई है। मुकेश का किसी महिला से संबंध था। जिसे गांव का ही कोई व्यक्ति पसंद नहीं करता था। इसी बात को लेकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।

 

बक्सर में किराया मांगने पर रिक्शा चालक की हत्या

नगर थाना क्षेत्र 24 घंटे के अंदर गोली चलने की दूसरी वारदात से थर्रा उठा। शुक्रवार को दोपहर 1:30 बजे समाहरणालय से चंद कदम दूर एलबीटी कॉलेज के समीप किराया मांगने को लेकर विवाद में रिक्शा चालक को गोली मार दी गई। लोगों ने उसे सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई।रिक्शाचालक राकेश गोंड उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के भरौली गांव का निवासी था। इससे पहले गुरुवार की रात 8:30 बजे समाहरणालय के पास ही एक युवक को गोली मार दी गई थी। युवक का वाराणसी में इलाज चल रहा है। उसकी हालत गंभीर है। 

जानकारी के अनुसार राकेश गोंड रिक्शे पर दो सवारी लेकर चले थे। समाहरणालय के समीप चीनी मिल मोहल्ला स्थित एलबीटी कॉलेज के पीछे पहुंचे, रिक्शा पर बैठे युवकों से किराए को लेकर उनका विवाद शुरू हुआ तो एक युवक ने उन्हें गोली मार दी। स्थानीय लोगों के अनुसार रिक्शा चालक की पीठ में गोली मारी गई। लोग दौड़े, परंतु दोनों युवक भाग निकले। मरने के पहले रिक्शा चालक ने बयान दिया था कि कहीं से अचानक उसे गोली आकर लगी थी।

 

Posted By: Akshay Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप