Move to Jagran APP

डीईओ कार्यालय में टूटकर गिरी सिलिग, बाल-बाल बचे अधिकारी

जिला शिक्षा पदाधिकारी के कार्यालय में गुरुवार को उस समय अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई जब अचानक छत की सीलिग टूटकर गिरने लगी। यह संयोग ही रहा कि सीलिग किसी के सिर पर नहीं गिरी अन्यथा वहां होने वाली किसी अनहोनी से भी इनकार नहीं किया जा सकता था।

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Apr 2019 06:50 PM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2019 06:21 AM (IST)
डीईओ कार्यालय में टूटकर गिरी सिलिग, बाल-बाल बचे अधिकारी
डीईओ कार्यालय में टूटकर गिरी सिलिग, बाल-बाल बचे अधिकारी

बक्सर । जिला शिक्षा पदाधिकारी के कार्यालय में गुरुवार को उस समय अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई जब अचानक छत की सीलिग टूटकर गिरने लगी। यह संयोग ही रहा कि सीलिग किसी के सिर पर नहीं गिरी अन्यथा वहां होने वाली किसी अनहोनी से भी इनकार नहीं किया जा सकता था। इस दौरान अधिकारी भी बाल-बाल बच गए। जिला शिक्षा पदाधिकारी विजय कुमार झा ने बताया कि इस दौरान एक या दो नहीं अपितु छत से कई चकते नीचे गिरे। असल में, जिला शिक्षा पदाधिकारी का यह कार्यालय वर्षो पुराना भवन में संचालित होता है। विभाग के एक कर्मचारी ने बताया कि यह पहली मर्तबा नहीं है जब छत की सीलिग टूटकर गिरी है अपितु इससे पहले भी कई बार इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। नाम नहीं प्रकाशित करने की शर्त पर एक कर्मी ने बताया कि वे लोग वहां जान जोखिम में डालकर डयूटी करते हैं। उन्होंने बताया कि पहले भी इस तरह की घटना हुई है और इस संबंध में जिलाधिकारी को भी सूचना दी गई है। हालांकि, प्रशासनिक स्तर पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। बहरहाल, छत की सीलिग टूटकर गिरने की घटना से भी भवन की जर्जरता का अंदाजा लगाया जा सकता है। बताया जाता है कि तेज आवाज के साथ जब अचानक छत की सीलिग नीचे गिरी तो विभाग में काम कर रहे अधिकारी एवं कर्मचारियों में अफरातफरी मच गई। बाद में पता चला कि छत की सीलिग गिरी है। अधिकारी ने बताया कि उसके बाद इसके कई चकते गिरे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.