Move to Jagran APP

कांट्रैक्ट लेकर अपराधियों ने मारी थी बाबर को गोली

बक्सर। औद्योगिक थाना क्षेत्र के गोलंबर चेकपोस्ट के समीप बाबर अली पर हुए कातिलाना हमले में पुलिस को अबतक अपराधियों का सुराग नहीं मिला है। इस गोलीबारी में जहां बाबर के साथी सत्येंद्र यादव की मौत हो गई थी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 04 Nov 2018 05:15 PM (IST)Updated: Sun, 04 Nov 2018 05:15 PM (IST)
कांट्रैक्ट लेकर अपराधियों ने मारी थी बाबर को गोली
कांट्रैक्ट लेकर अपराधियों ने मारी थी बाबर को गोली

बक्सर। औद्योगिक थाना क्षेत्र के गोलंबर चेकपोस्ट के समीप बाबर अली पर हुए कातिलाना हमले में पुलिस को अबतक अपराधियों का सुराग नहीं मिला है। इस गोलीबारी में जहां बाबर के साथी सत्येंद्र यादव की मौत हो गई थी। वहीं, बाबर का वाराणसी ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है। घटना के बाद से ही पुलिस अपराधियों की पहचान में मगजमारी कर रही है, लेकिन अभी तक कोई तय नतीजे पर नहीं पहुंची है।

loksabha election banner

घटना के बाद आसपास लगे सीसीटीवी में तीन अपराधी गोली मारते हुए दिख रहे हैं। लेकिन, अंधेरा होने के कारण उनका चेहरा साफ नहीं दिख रहा है। बाबर से जुड़े कई लोगों को फुटेज दिखाया गया लेकिन अपराधियों की पहचान नहीं हो सकी। बताया जा रहा है कि बाबर का भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। ऐसे में उसके दुश्मनों की फेहरिस्त भी लंबी है। सूत्रों के मुताबिक सीसीटीवी में कैद अपराधियों की पहचान नहीं होने से यह भी संभावना जताई जा रही है कि इसमें शूटरों के रूप में वैसे अपराधियों का इस्तेमाल किया गया जिन्हें यहां कोई नहीं जानता हो। गोलीबारी में चूक भी इसी वजह से हुई और बाबर के साथ सत्येंद्र को भी निशाना बनाया गया जिसमें सत्येंद्र की इलाज के दौरान मौत हो गई। सूत्र बताते हैं कि हाल के दिनों में शराब को लेकर बाबर का कुछ लोगों से विवाद हुआ था। जिन लोगों का शराब पकड़ा गया, उनके तार दूसरे जिले के जेल में बंद बक्सर के कुख्यात अपराधियों से है। ऐसे में उसके इशारे पर घटना को अंजाम दिए जाने की जांच पुलिस कर रही है। इधर, बाबर ने भी पुलिस को बयान दिया है जिसमें उसने हाल में आरा से गिरफ्तार अपराधी के एक सहयोगी पर घटना को लेकर शक जताया है। पुलिस उसके बयान के आधार पर छानबीन कर रही है। इसके साथ पुलिस घटना के दूसरे एंगल पर भी काम कर रही है। दरअसल, पुलिस सूत्रों का मानना है कि यह घटना को दूसरा मोड़ देने के लिए भी हो सकता है क्योंकि बाबर भी क्षेत्र में दबंग के रूप में पहचान रखता है और उसके ऊपर हुए हमले के बाद पुलिस को इलाके में गैंगवार की संभावना सता रही है। फिलहाल, घटना को लेकर पुलिस दवाब में है क्योंकि इस गोलीबारी में मारा जाने वाला सत्येंद्र आम युवक था। उसकी मौत से नदांव के ग्रामीण बेहद आक्रोशित हैं। बताते चलें कि 27 अक्टूबर को अज्ञात अपराधियों ने एसपी आवास से कुछ ही दूरी पर बाबर अली तथा सत्येंद्र यादव पर उस वक्त गोलियां बरसा दी थी जब चेकपोस्ट के समीप मौजूद चाय दुकान पर दोनों खड़े थे। इस हमले में सत्येंद्र के सिर में गोली लगी थी जबकि, बाबर को कमर में गोली लगी थी। कहते हैं अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी :

पुलिस कई एंगल पर काम कर रही है और इसके लिए विशेष टीम लगी हुई है। जल्द ही घटना का उद्भेदन कर दिया जाएगा।

सतीश कुमार, अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी, सदर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.