Move to Jagran APP

किसानों के लिए कांग्रेस ने जारी किया टॉल-फ्री नंबर

बक्सर। जिला कांग्रेस कमेटी की एक बैठक जिला कार्यालय में की गई। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन ने की।

By JagranEdited By: Published: Sun, 04 Nov 2018 10:11 PM (IST)Updated: Sun, 04 Nov 2018 10:11 PM (IST)
किसानों के लिए कांग्रेस ने जारी किया टॉल-फ्री नंबर

बक्सर। जिला कांग्रेस कमेटी की एक बैठक जिला कार्यालय में की गई। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन ने की। बैठक के दौरान जिलाध्यक्ष ने बताया कि सभी प्रखंड अध्यक्ष को बूथ लेबल तक कार्यकर्ता को जोड़ने के लिए अभियान चलाया जाएगा। जिसमें प्रत्येक बूथ पर दस सहयोगी कार्यकर्ताओं को जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। जिसमें कांग्रेस की उपलब्धि जनता तक पहुंचाने का काम करेंगे।

loksabha election banner

बैठक के बाद जिलाध्यक्ष ने संवाददाता सम्मेलन किया। जिसमें बताया गया कि कांग्रेस जिला कमेटी ने किसानों की समस्या को लिए एक टोल फ्री नंबर जारी किया है। जिस पर कॉल कर किसान अपनी समस्या बताएंगे।किसान 18001007050 पर कॉल कर अपनी समस्या से जिला कांग्रेस को अवगत कराएंगे। किसानों की समस्या को लेकर कांग्रेस पार्टी हमेशा उनके साथ खड़ी है। उन्होंने बक्सर जिले को सूखाग्रस्त घोषित करने मांग की। सूखाग्रस्त घोषित नहीं करने पर कांग्रेस किसानों के हित के लिए आंदोलन की राह अख्तियार करेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र और राज्य सरकार किसान विरोधी नीति अपना रहे हैं। जिसके चलते किसानों को हानि हो रही है। किसानों को खेतों की पटवन के लिए नहर में पानी उपलब्ध नहीं कराया जा रहा है। जिसके चलते किसान महंगे दर पर डीजल खरीद कर धान की फसल का पटवन कर बचाने को विवश हैं। उन्होंने जिला प्रशासन को किसानों से धान की खरीद के लिए 15 नवम्बर तक क्रय केंद्र खोल खरीदारी शुरू करने की मांग की। बैठक में कामेश्वर पांडेय, अनिरुद्ध पांडेय, पूर्व विधायक श्रीकांत पाठक, बजरंगी मिश्रा, साधना पांडेय के अलावा सभी प्रखंड अध्यक्ष मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.