Move to Jagran APP

बिहार में फिर बड़ी वारदात से सनसनी, बक्सर में ग्रामीण बैंक से दिनदहाड़े 11 लाख रुपये की लूट

बिहार के बक्‍सर में अपराधियाें ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया। उन्‍हाेंने एक बैंक से पिस्‍टल के बल पर 11 लाख लूट लिए। वारदात के बाद वे अाराम से भाग गए।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Fri, 20 Dec 2019 12:43 PM (IST)Updated: Fri, 20 Dec 2019 10:04 PM (IST)
बिहार में फिर बड़ी वारदात से सनसनी, बक्सर में ग्रामीण बैंक से दिनदहाड़े 11 लाख रुपये की लूट
बिहार में फिर बड़ी वारदात से सनसनी, बक्सर में ग्रामीण बैंक से दिनदहाड़े 11 लाख रुपये की लूट

बक्सर, जेएनएन। बिहार में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। शुक्रवार की सुबह बक्‍सर के औद्योगिक थाना अंतर्गत सोनवर्षा स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में घुसकर कैश काउंटर से अपराधियों ने 11.10 लाख रुपये लूट लिए। ये इस थाना क्षेत्र में सबसे बड़ी लूट है। मफलर बांधकर बैंक के अंदर घुसे बदमाशों ने कर्मचारियों को अपने कब्जे में लेकर स्ट्रांग रूम में बंद कर दिया। घटना के बाद एक महिला ग्राहक जब बैंक के अंदर घुसी तो कर्मचारियों को बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस को वारदात की खबर दी गई।

loksabha election banner

बैंक कर्मियों को स्ट्रांग रूम में किया बंद

मिली जानकारी के मुताबिक सुबह 11 बजे जैसे ही बैंक का ताला खोला गया कि तीन की संख्या में हथियारबंद अपराधी बैंक के अंदर घुस गए। उन्होंने बैंक में मौजूद तीन बैंक कर्मियों समेत एक ग्राहक को बंधक बना लिया तथा स्ट्रांग रूम में बंद कर दिया। इसके बाद अपराधियों ने स्ट्रांग रूम में रखी गई 11 लाख 10 हज़ार रुपये की धनराशि अपने कब्जे में ले ली। इसके बाद बैग में भरकर रुपये अपने साथले गए और स्ट्रांग रूम बंद कर चलते बने।

सूचना मिलते ही पुलिस हुई मुस्तैद

तकरीबन 10 मिनट बाद बैंक में रुपए जमा कराने पहुंची एक जीविका कार्यकर्ता ने बैंक कर्मियों को स्ट्रांग रूम से बाहर निकाला तब जाकर स्थानीय थाने की पुलिस को घटना की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही थाना पुलिस के साथ-साथ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

अब तक की सबसे बड़ी लूट

बताया जा रहा है कि, इस इलाके में बैंक से लूट की यह अब तक की सबसे बड़ी घटना है। इतनी धनराशि की लूट इसके पूर्व इस थाना क्षेत्र में नहीं हुई थी। मौके पर पहुंचे एसपी उपेन्द्रनाय वर्मा ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज अन्य सुरागों के आधार पर अपराधियों की पहचान करने में जुटी है, जल्द लुटेरे पकड़े जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.