Move to Jagran APP

प्रेमी-युगल की मौत से गांव में मातम

भोजपुर जिले के कोईलवर थाना अन्तर्गत जमालपुर में प्रेमी-युगल की मौत के बाद रविवार को दूसरे दिन भी मातम पसरा रहा।

By JagranEdited By: Published: Sun, 12 Jul 2020 10:41 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jul 2020 06:11 AM (IST)
प्रेमी-युगल की मौत से गांव में मातम

आरा। भोजपुर जिले के कोईलवर थाना अन्तर्गत जमालपुर में प्रेमी-युगल की मौत के बाद रविवार को दूसरे दिन भी मातम पसरा रहा। स्वजनों के क्रंदन से टोले का माहौल पूरी तरह गमगीन रहा। रविवार को दूसरे दिन दोनों के शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल,आरा में कराया गया। इधर, कोईलवर प्रभारी थानाध्यक्ष एनके सिंह ने बताया कि अभी तक युवक एवं युवती दोनों पक्षों में से किसी ने कोई आवेदन नहीं दिया है। इधर, दोनों के परिजनों ने रविवार को सोन नदी किनारे अलग-अलग शव का अंतिम संस्कार किया। मृतक सुशील पांडेय व सोनी कुमारी दोनों ही जमालपुर के रहने वाले थे। सूत्रों की मानें तो सुशील व सोनी के बीच चार साल से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। इस बीच दोनों के परिजन जान गए थे कि दोनों के बीच कुछ है। इस बीच उन्हें समझाया भी गया था। लेकिन दोनों प्यार में अंधे थे। सूत्रों की मानें तो दस दिन पहले दोनों प्रेमी युगल को लड़के के भाई ने मिलते -जुलते देख लिया था। जिसके बाद बड़े भाई ने समझाया था। हालांकि, इसके बाद भी दोनों पर कोई असर नहीं हुआ । शनिवार की देर रात प्रेमी जोड़े ने फांसी के फंदे से झूल मौत को गले लगा लिया। परशुराम पांडेय के पुत्र सुशील ने अपने बंद पड़े आटा चक्की मील को चूना।

loksabha election banner

-----------

चार भाईयों में छोटा था सुशील

सुशील पांडेय चार भाईयों में सबसे छोटा था, जो गांव के ही एक किसान का ट्रैक्टर चलाता था। शुक्रवार को 1500 रुपये में अपना मोबाइल भी बेच दिया था। मृतक सुशील के पिता परशुराम पांडे छोटे से जमीन के हिस्सा पर खेती के साथ आटा मील चलाते है। चार में दो भाइयों की शादी हो चुकी है। इधर, बेटे की मौत को मां राधिका देवी से काफी देर तक छुपाया गया। लेकिन, यह बात देर तक नहीं छुपी, बेटे की मौत की सूचना मिलते ही मां दहाड़ मार रोने लगी। पिता को भी बेटे को असमय खोने का दर्द छलक रहा था। अन्य तीन मुन्ना, सुरेंद्र ,श्रीकांत व एक बेबी कुमारी सहारा बच गए है।

------------

ससुराल में रहे पिता को फोन से मिली बेटी की मौत की सूचना

सोनी अपने चाचा सुरेंद्र राम के साथ जमालपुर में ही रहती थी, जो इंटर में पढ़ती थी। तीन बहनों में सोनी मांझिल थी। मृतक के पिता हरेंद्र राम मूल रूप से कोईलवर थाना के जमालपुर निवासी हैं जो कुछ वर्षों से अपनी पत्नी व दो बेटियों के साथ अपने ससुराल पटना जिले के बिहटा थाना क्षेत्र के डुमरी में रहते थे। जहां, उन्हें तड़का में जमीन व घर मिला था। वहीं पर रहकर खेती करते हैं। पुत्री सोनी कुमारी अपने चाचा सुरेंद्र राम के साथ जमालपुर में रहती थी और इंटर में पढ़ती थी । बताया गया कि सोनी की बड़ी बहन रागिनी बीए की छात्रा है जबकि ,छोटी बहन स्कूली छात्रा है और छोटा भाई भी पढ़ता है । सभी घटना की जानकारी पा जमालपुर पहुंचे। मां बाप समेत भाई बहनों व चाचा चाची समेत परिजनों का रो-रोकर हाल बुरा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.