मुंबई, जेएनएन। देश का पहला और अग्रणी वेब रेडियो नेटवर्क रेडियो सिटी पूरी दुनिया में फैले अपने भोजपुरी श्रोताओं के लिए नई सौगात लेकर आया है। अपने 52वें वेब रेडियो स्टेशन के तौर पर रेडियो सिटी लव गुरु अब भोजपुरी में भी उपलब्ध है। इसकी खास बात यह होगी इसमें श्रोताओं को भोजपुरी में प्रेम संबंधी सुझाव दिए जाएंगे।

इस वेब रेडियो स्टेशन के जरिए लव गुरु अपने श्रोताओं के साथ जहां दिलचस्प प्रेम कहानियां साझा करेंगे वहीं, उनको प्रेम संबंधी टिप्स और इससे जुड़ी उलझनें सुलझाने का मंत्र भी देंगे। यही नहीं, इस चैनल पर 80 और 90 के दशक के लोकप्रिय भोजपुरी और हिंदी के प्रेम गीत भी सुनाए जाएंगे। इसी के साथ ही रेडियो सिटी अपने भोजपुरी श्रोताओं को यह खास ऑडियो एक्सपीरियंस देने वाला इकलौता रेडियो स्टेशन बन गया है। श्रोताओं को यह सहूलियत भी होगी कि वे एपल के एप स्टोर और गूगल प्ले स्टोर से रेडियोसिटी एप डाउनलोड करके डेली एपिसोड का लुत्फ उठा सकेंगे।

बता दें कि लव गुरु रेडियो सिटी का स्थायी और लोकप्रिय कार्यक्रम है। दुनियाभर के श्रोता हिंदी, तमिल, कन्नड़, पंजाबी भाषा में इसका शिद्दत के साथ लुत्फ उठाते हैं। अब उनका पसंदीदा कार्यक्रम भोजपुरी में उपलब्ध होगा।

Posted By: Tilak Raj

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप