नवादा थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-बक्सर एनएच-84 पर चंदवा मोड़ के समीप गुरूवार को अनियंत्रित ट्रक से कुचलकर एक आंगनबाड़ी सेविका की मौत हो गयी। जबकि,मृतका का बेटा समेत एक अन्य आंगनबाड़ी सेविका बाल-बाल बच गई। हादसे के बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल,आरा में कराया गया। मृतका माया देवी (45वर्ष ) आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र अन्तर्गत धमार गांव निवासी किशोर कुमार बैठा की पत्नी बतायी जाती है। इसे लेकर एक केस दर्ज किया गया है। हादसा दोपहर बाद करीब तीन बजे के आसपास का है। हादसे को लेकर भीड़ लगी रही। परिजनों के क्रदंन से माहौल गमगीन हो उठा।

-----

बाइक से टक्कर के बाद संतुलन बिगड़ने से तीनों गिर पडे थे सड़क पर

बताया जा रहा कि धमार गांव निवासी किशोर कुमार बैठा का पुत्र दीपू बैठा अपनी मां माया देवी एवं पड़ोस के नीलू बैठा की पत्नी रेखा देवी को बाइक पर बैठाकर आरा से गांव ले जा रहा था। इस बीच चंदवा मोड़ के समीप विपरीत दिशा से आ रही बाइक ने ठोकर मार दिया। जिससे दीपू को संतुलन बिगड़ गया। इसके बाद रास्ते से आ रही ट्रक ने माया देवी को कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गयी। जबकि, दीपू एवं रेखा देवी बाल-बाल बच गई। बाद में सूचना मिलने पर नवादा थाना के दारोगा समेत क्रास मोबाइल के जवान वहां पहुंच गए। ट्रक को जब्त कर लिया गया। जबकि, चालक भाग खड़ा हुआ। बाद में सूचना मिलने पर सगे-संबंधी भी आ गए।

-----

ब्लॉक में आयोजित बैठक में भाग लेकर लौट रही थी माया

बताया जा रहा कि गुरूवार को आरा ब्लॉक में आंगनबाड़ी सेविकाओं की बैठक थी। धमार गांव की माया देवी एवं रेखा देवी दोनों बैठक में भाग लेने के लिए आरा आई थी। लौटने के दौरान यह हादसा हुआ। दुर्घटना में मौत के बाद चार बच्चों के सिर से मां का साया हमेशा के लिए उठ गया है। सगे-संबंधी सदर अस्पताल पहुंच कर ढांढस बंधाने में लगे थे।

-------

एनएच पर संतुलन बिगड़ने से बाइक दुर्घटनाग्रस्त, तीन घायल

आरा-बक्सर एनएच-84 पर बामपाली गांव के समीप गुरूवार को एक बाइक संतुलन बिगड़ने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई । जिसमें बिहिया के गौरा निवासी श्याम सुंदर राम का पुत्र हेमंत कुमार एवं उदवंतनगर के बेलाउर गांव निवासी जय प्रकाश चौधरी का पुत्र मंजीत चौधरी घायल हो गए। बाद में दोनों को उठाकर पब्लिक के सहयोग से सदर अस्पताल, आरा लाया गया।इसी तरह शाहपुर थाना के ओझा के सेमरिया गांव निवासी ओम प्रकाश ओझा का पुत्र संकेत कुमार ओझा बाइक दुर्घटना में घायल हो गया।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप