भोजपुर, जेएनएन। भोजपुर जिले में एक विवाहिता ने अपने पति के नाम सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली। घटना शाहपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर नगर पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर-4 मुहल्ले की है। बाद में कमरे से शव बरामद किया गया। इस दौरान घटना को लेकर आसपास के इलाके में सनसनी मच गई। मृतका 28 वर्षीय पूजा कुमारी शाहपुर निवासी पारस नाथ राम की पत्नी थी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। विवाहिता के गर्दन पर जख्म का निशान पाया गया है । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घरेलू झगड़े में उठाया खौफनाक कदम

बताया जाता है कि घरेलू झगड़े से तंग आकर पूजा ने घर की सीलिंग में लगी लोहे की कुंडी में अपनी ओढ़नी का फंदा बना लिया और फिर गले में बांधकर झूल गई। घटना के बाद मृतका के शव को कमरे से बाहर निकाला गया। आत्महत्या के बाद कुछ स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना शाहपुर थाने को दी गई। जिसके बाद पुलिस थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर तहकीकात शुरू कर दी है। हालांकि मृतका का पति बाहर प्राइवेट नौकरी करता है जिस कारण वो अभी घर नहीं पहुंच सका है।

सुसाइड नोट में लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

सूत्रों के अनुसार मृतका ने अपने पति के नाम एक सुसाइड नोट लिखा है। जिसमें ससुर, जेठ-जेठानी व छोटी गोतनी के द्वारा प्रताड़ित होने के कारण आत्महत्या करने की बात लिखी है। सुसाइड नोट पुलिस के हाथ लग गई है। शाहपुर थाने की पुलिस का कहना है कि घटना स्थल से सुसाइड नोट बरामद किया गया है। प्रथम दृष्टया मामला प्रताड़ना का ही लग रहा है। अात्महत्या के मामले में मृतका के स्वजनों से पूछताछ की जा रही है। मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौत के बाद मृतका के मायके वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस