आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर जिले में एक आर्केस्ट्रा संचालक के अड्डे पर छापेमारी करने गई पुलिस पर कथित रूप से गंदी हरकत किए जाने का बड़ा मामला सामने आया है। छत्तीसगढ़ निवासी आर्केस्ट्रा कंपनी की महिला डांसर ने थाने के सिपाही पर गंदी हरकत किए जाने का गंभीर आरोप लगाया गया है। पूरा मामला गड़हनी थाना से जुड़ा है। इसे लेकर छत्तीसगढ़ की महिला डांसर ने भोजपुर एसपी से लेकर कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि, पुलिस के अनुसार वांछित तत्वों के जमावड़े की सूचना पर छापेमारी किए जाने के बाद उल्टे गलत आरोप लगाया जा रहा है। आरोप झूठा और मनगढ़ंत है ‌।

दो दिन पूर्व छापेमारी करने पहुंची थी पुलिस

बताया जा रहा है कि बिट्टू यादव नामक एक व्‍यक्ति गड़हनी के रिहायशी इलाके में ही आर्केस्ट्रा कंपनी (नाच पार्टी) का संचालन करता है। उसमें छत्तीसगढ़ समेत अन्य राज्यों की महिला डांसर को रखा गया है। दो दिनों पूर्व पुलिस को अड्डे पर अवांछित तत्वों के जमावड़े की सूचना मिली थी। इसके बाद थानाध्यक्ष संतोष कुमार, महिला सिपाही और अन्य जवानों के साथ छापेमारी के लिए गए थे‌। दो-तीन संदिग्धों को पकड़ा भी गया था। हालांकि, पूछताछ कर सभी को छोड़ दिया गया था।

मारपीट कर गंदी हरकत करने का आरोप

इधर, छापेमारी के बाद महिला डांसर ने आर्केस्ट्रा संचालक के साथ एसपी के पास पहुंच कर पुलिसकर्मियों के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई है। आर्केस्ट्रा संचालक के अनुसार थानाध्यक्ष महिला और पुरुष पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचे हुए थे। इस दौरान एक सिपाही ने मारपीट कर एक महिला डांसर के साथ गंदी हरकत की‌। महिला डांसर के अनुसार रात में उसके साथ ग़ंदी हरकत की गई है। इंसाफ के लिए अदालत तक जाएगी‌।

आर्म्स एक्ट में जेल जा चुका है आर्केस्ट्रा संचालक 

गड़हनी थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया आर्केस्ट्रा संचालक बिट्टू यादव पूर्व में आर्म्स एक्ट में जेल जा चुका है। गड़हनी के रिहायशी इलाके में नाच पार्टी का संचालन करता है। स्‍थानीय लोगों से सूचना मिली थी कि उसके आर्केस्‍ट्रा सेंटर पर असामाजिक तत्‍वों का जमावड़ा लगा रहता है। इसके बाद पुलिस छापेमारी के लिए गई थी। छापेमारी के बाद बौखलाहट में पुलिस पर झूठा आरोप लगाया जा रहा है।

Edited By: Vyas Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट