Move to Jagran APP

मंडप में बैठा था दूल्‍हा कि आ धमकी 'पत्‍नी', पोल खुली तो दुल्‍हन बोली- चल फूट यहां से

दूल्‍हा शादी के लिए मंडप में बैठ चुका था कि एक युवती ने आकर उसकी पत्‍नी होने का दावा कर दिया। मामला बढ़ा तो आहत दुल्‍हन ने दूल्‍हे को मंडप से भगाते हुए शादी से इन्‍कार कर दिया।

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 05 Mar 2018 08:37 PM (IST)Updated: Tue, 06 Mar 2018 10:35 PM (IST)
मंडप में बैठा था दूल्‍हा कि आ धमकी 'पत्‍नी', पोल खुली तो दुल्‍हन बोली- चल फूट यहां से
मंडप में बैठा था दूल्‍हा कि आ धमकी 'पत्‍नी', पोल खुली तो दुल्‍हन बोली- चल फूट यहां से

भोजपुर [जेएनएन]। शादी के लिए दूल्‍हा विवाह मंडप में बैठ चुका था कि अचानक हंगामा खड़ा हो गया। एक युवती ने वहां पहुंचकर खुद को दूल्‍हे की पत्‍नी बताते हुए शादी रोक देने की गुहार लगाई। इसके बाद वहां मौजूद दोनों पक्ष के लोग सकते में आ गए। माजरा समझ दुल्‍हन ने दूल्‍हे को झिड़कते हुए शादी से इन्‍कार कर दिया। घटना भोजपुर के बिहिया स्थित महथिन माई मंदिर परिसर में हुई।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार डुमरांव का रहने वाला युवक चंदन जगदीशपुर थाना क्षेत्र की एक युवती से शादी के बंधन में बंधने के लिए सोमवार को महथिन माई मंदिर पहुंचा। दोनों ओर से काफी संख्या में  नाते रिश्तेदार भी पहुंचे। मंगलगीत के साथ शादी की रस्‍में शुरू हो गईं। इसी बीच चांदी थाना क्षेत्र के कोसीयान गांव की एक युवती पहुंची। उसने युवक की पत्नी होने का दावा करते हुए जमकर हंगामा मचाया।

घटना के कारण शादी समारोह में अफरातफरी मच गई। युवक ने उसे पत्नी मानने से इन्‍कार करते हुए बताया कि वह झूठ बोल रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब दोनों पक्षों से पूछताछ की तो पता चला कि दूल्हा बना युवक पत्नी होने का दावा करने वाली युवती को न सिर्फ जानता है, बल्कि वह उसके साथ किसी शहर में महीनों रह भी चुका है। पुलिस की मौजूदगी में तय हुआ कि उक्‍त युवती की शादी अब दुल्हा बने युवक से नहीं, बल्कि उसके छोटे भाई से करा दी जाए। लेकिन, छोटा भाई इसके लिए तैयार नहीं हुआ।

इस बीच समाजिक उपहास होता देख दुल्‍हन बनी युवती को गुस्‍सा आ गया। उसने दूल्‍हे को मंडप में जमकर खरी-खोटी सुनाई और शादी से इन्‍कार कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.