Move to Jagran APP

भोजपुर में टिक टॉक के चक्कर में युवक के सीने में लगी गोली, हालत गंभीर

नवादा थाना क्षेत्र के जगदेव नगर मुहल्ले में गुरुवार की देर रात संदेहास्पद स्थिति में एक युवक को गोली लग गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 May 2021 10:42 PM (IST)Updated: Fri, 21 May 2021 10:42 PM (IST)
भोजपुर में टिक टॉक के चक्कर में युवक के सीने में लगी गोली, हालत गंभीर

आरा: नवादा थाना क्षेत्र के जगदेव नगर मुहल्ले में गुरुवार की देर रात संदेहास्पद स्थिति में एक युवक को गोली लग गई। जिससे अफरातफरी मच गई।घायल युवक को दोनों गोली सीने के बीच लगी है। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी बताया जा रहा है। पहले इलाज के लिए सदर अस्पताल,आरा लाया गया।जहां, से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत को चिताजनक देख पटना रेफर कर दिया गया।जानकारी के अनुसार जख्मी युवक 18 वर्षीय गोलू पांडेय जगदेव नगर, गणेशपुरी मुहल्ला निवासी भरत पांडेय का पुत्र है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घटना रात करीब 12 बजे के बाद की है। पुलिस टीक टॉक बनाने के दौरान घटना घटित होने की संभावना जताई जा रही है।

loksabha election banner

--

दोस्तों ने कहा, घर पर था तभी लगी गोली

इधर, जख्मी के साथ आए दोस्तों ने बताया कि गुरुवार की रात जब गोलू घर पर था तभी उसे गोली लग गई।इसके बाद उन्हें जब इसकी सूचना मिली तो वहां पहुंचे।जिसके बाद उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लेकर आए।जहां, से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत को चिताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया ।जबकि दूसरी ओर ऑन ड्यूटी चिकित्सक डॉक्टर टी.एन.राज ने बताया कि जख्मी युवक को दो गोली सीने के बीच लगी है। एक गोली उसे साइड में छूकर निकल गई है।जबकि, दूसरी गोली अंदर ही फंसी हुई है।एक्सरे होने के बाद ही पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगा।हालांकि जख्मी युवक को गोली कैसे लगी है।इसका कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

-

भाई ने कहा,दोस्तों के जरिए मिली सूचना

इधर, घायल के भाई राहुल पांडेय ने कहा कि उसका छोट भाई गोलू मुहल्ले में ही दूसरे एक मकान में रहता था। दोस्तों के साथ यूट्यूब पर वीडियो बनाता है। रात एक बजे दोस्तों से ही घटना की जानकारी मिली। नवादा थाना इंस्पेक्टर संजीव ने बताया कि रात में घटना के बाद थाने को किसी तरह की कोई सूचना नहीं दी गई। बाद में दूसरे लोगों से जानकारी होने पर पुलिस टीम को भेजा गया। बयान और पूछताछ के बाद.आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी टीक टॉक बनाने के दौरान घटना घटित होने की संभावना जताई जा रही है। स्वजन अभी किसी प्राइवेट अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.