Move to Jagran APP

मारपीट के मामले में 10 नामजद

भोजपुर । जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुई मारपीट की विभिन्न घटनाओं में 10 लोगों को न

By Edited By: Published: Tue, 31 May 2016 09:24 PM (IST)Updated: Tue, 31 May 2016 09:24 PM (IST)
मारपीट के मामले में 10 नामजद

भोजपुर । जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में हुई मारपीट की विभिन्न घटनाओं में 10 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। जानकारी के अनुसार नवादा थाना क्षेत्र के रमना मैदान में एक युवक को युवकों के एक अन्य समूह द्वारा लाठी-डंडे और रड से पीटकर बुरी तरह घायल कर दिया था, जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

loksabha election banner

प्राप्त जानकारी के अनुसार जख्मी युवक कुंदन ¨सह बताया जाता है, जो आरा नगर थाना के आनंद नगर निवासी है। जानकारी के अनुसार जख्मी युवक का आरोपियों के साथ एक जमीन रजिस्ट्री के मामले में पहले से विवाद चला आ रहा था। इसी क्रम में आरोपियों ने उक्त युवक को रमना मैदान मे घेर उसके साथ जमकर मारपीट की और उसे बुरीे तरह जख्मी कर दिया। इस संबंध में जख्मी के बयान पर कुल सात लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं एक अन्य घटना में आयर थाना क्षेत्र के बरनाव में जमीनी विवाद में हुई मारपीट की घटना में एक पक्ष के लोगों ने एक अधेड़ को पीट पीट कर जख्मी कर दिया, जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। जानकारी के अनुसार जख्मी आयर थाना क्षेत्र के बरनाव गांव निवासी स्व. रमल राम के पुत्र राम निवास राम बताए जाते है। जख्मी के बयान पर उसी गांव के दो लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इधर नगर थाना क्षेत्र के शिवगंज मुहल्ले में एक मकान मालिक और किराएदार के बीच हुई रंजिश में मकान मालिक ने किराएदार की दो बेटियों को पीट पीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया, जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। जानकारी के अनुसार मारपीट की इस घटना में घायल हुई दोनों लड़किया जुली कुमारी एवं पुतुल कुमारी शिवगंज मुहल्ला निवासी बच्चन प्रसाद की पुत्रियां बताई जाती है। जख्मियों के बयान पर मकान मालिक के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.