Move to Jagran APP

प्यार में धोखा खाई प्रेमिका प्रेमी के घर बैठी धरने पर, बोली-सब कुछ लूटा चुकी Bhagalpur News

शिक्षिका ने बताया कि वह जीवन कुमार पिछले चार वर्षों से शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण कर रहा है। पहले उसने शादी का भरोसा दिया था लेकिन बाद में मुकर गया। वह अभी भी गर्भवती है।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Fri, 06 Sep 2019 09:54 AM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2019 09:54 AM (IST)
प्यार में धोखा खाई प्रेमिका प्रेमी के घर बैठी धरने पर, बोली-सब कुछ लूटा चुकी Bhagalpur News
प्यार में धोखा खाई प्रेमिका प्रेमी के घर बैठी धरने पर, बोली-सब कुछ लूटा चुकी Bhagalpur News

भागलपुर [जेएनएन]। नाथनगर के एक युवक ने बांका की एक शिक्षिका को पहले शादी का झांसा देकर प्रेम जाल में फंसाया और फिर चार साल तक शारीरिक शोषण के साथ-साथ आर्थिक शोषण भी किया। जब शिक्षिका ने परिणयसूत्र में बंधने के लिए युवक पर दबाव बनाया तो युवक ने उसे अपनाने से इन्कार कर दिया। युवक की इस बेवफाई से खफा प्रेमिका उसके घर के समक्ष धरना पर बैठ गई। शिक्षिका की प्रेम कहानी सुनकर आसपास के भी लोग शिक्षिका के पक्ष में हो गए और युवक के परिजनों पर शादी का दबाव बनाने लगे।

loksabha election banner

युवती के धरने पर बैठने की सूचना पाकर मधुसूदनपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को थाने में लड़के के खिलाफ लिखित शिकायत करने को कहा। इसके बाद नूरपुर पंचायत के सरपंच कारु यादव व आसपास के अन्य लोगों के साथ युवती थाने पहुंची और युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पटना में दोनों के बीच हुआ था संपर्क

युवती बांका के शंभूगंज की रहने वाली है। वहां अभी पंचायत शिक्षिक के पद पर कार्यरत है। वहीं, लड़का जीवन कुमार मधुसूदनपुर इलाके के लक्ष्मनबाग का रहने वाला है। वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है। युवती ने बताया कि जीवन कुमार का शंभूगंज में रिश्तेदारी है। वह अक्सर वहां आते-जाते रहता था। इसी दौरान पटना में उन दोनों के बीच संपर्क हुआ।

अब तक चार बार करवा चुका है गर्भपात

शिक्षिका ने बताया कि वह जीवन कुमार पिछले चार वर्षों से शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण कर रहा है। पहले उसने शादी का भरोसा दिया था, लेकिन बाद में मुकर गया। अब तक वह चार बार गर्भपात भी करवा चुका है। युवती ने कहा कि कई बार उसने मेरी मर्जी के खिलाफ नशे की गोली खिलाकर भी यौन शोषण किया है। शिक्षिका ने कहा कि अभी भी वह गर्भवती है।

पढ़ाई के नाम पर अब तक ले चुका है तीन लाख रुपये

शिक्षिका ने बताया कि जीवन ने चार साल तक शारीरिक शोषण के साथ साथ आर्थिक शोषण भी किया। वह पढ़ाई के नाम पर अब तक तीन लाख रुपये ले चुका है।

मधुसूदनपुर थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने कहा कि युवती को मेडिकल जांच के लिए भेजा जाएगा। पुलिस हर बिंदू पर मामले की छानबीन कर रही है। आरोपित को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

नूरपुर पंचायत के सरपंच कारू यादव ने कहा कि लड़का चरित्रहीन है, इससे पहले भी इसके खिलाफ इस तरह की कई शिकायतें मिली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.