Move to Jagran APP

भागलपुर के होटल में दिल्ली के युवक की मौत, लैपटाप और मोबाइल से खुलेगा राज, FB फ्रेंड पर शक

दिल्ली के तिलकनगर कराला निवासी सज्जन यादव की भागलपुर में मौत हो गई। कोतवाली थानाक्षेत्र के मस्जिद गली स्थित होटल संस्कार से संदेहास्पद स्थिति में शव बरामद किया है। कमरे में बेड पर पड़ा था शव मुंह से निकला था झाग। फेसबुक फेंड के बुलाने पर वह यहां आया था।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Fri, 22 Oct 2021 03:51 PM (IST)Updated: Fri, 22 Oct 2021 03:51 PM (IST)
भागलपुर के होटल में दिल्ली के युवक की मौत, लैपटाप और मोबाइल से खुलेगा राज, FB फ्रेंड पर शक
दिल्‍ली कराला निवासी सज्जन यादव की भागलपुर में मौत।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। पश्चिमी दिल्ली के तिलकनगर थानाक्षेत्र स्थित कराला निवासी सज्जन यादव का शव भागलपुर स्थित एक होटल से शुक्रवार की सुबह बरामद किया गया है। कोतवाली थानाक्षेत्र के बाटा शोरूम से सटी मस्जिद गली स्थित होटल संस्कार से घटना को लेकर कोतवाली इंस्पेक्टर की सूचना दी गई थी। बताया गया कि होटल के कमरे में दिल्ली के तिलकनगर कराला निवासी राजेन्द्र यादव के पुत्र सज्जन यादव की मौत हो गई है।

loksabha election banner

उक्त सूचना पर कोतवाली इंस्पेक्टर रामप्रीत पासवान पुलिस बल के साथ पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी। कमरे में बीएड पर शव पड़ा था। मुंह से झाग निकल रहा था जिससे पुलिस अनुमान लगा रही है कि सज्जन ने कोई जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया होगा जिससे मौत हो गई होगी। कमरे में दो लैपटाप और एक मोबाइल बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस खुदकुशी की बात कह रही है। दो दिन पूर्व दिल्ली से भागलपुर पहुंचे सज्जन का पुलिस तिलकनगर थांय से रिकार्ड पता किया है। उसके हरियाणा के पानीपत, सोनीपत और भिवानी में मामले दर्ज होने की बात कही गई है।

कोतवाली इंस्पेक्टर रामप्रीत पासवान ने बताया कि सज्जन के लैपटाप और मोबाइल के जरिये स्वजनों के मोबाइल नम्बरों पर सम्पर्क साधा गया है। उनके स्वजनों को सूचना दी गई है। होटल के कमरे में उसके रखे गए सारे समान सुरक्षित रखवा दिया गया है। शव को पंचनामा बाद फिलहाल जवाहरलाल नेहरू अस्पताल परिसर में सुरक्षित रखवाया गया है। स्वजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम की प्रक्रिया करने की बात कही गई है।

रात में सज्जन के साथ किसी और के होने का अंदेशा

पुलिस को शक है कि सज्जन के साथ होटल के कमरे में और भी कोई था। पुलिस इसका पता लगा रही है कि कहीं किसी ने सज्जन को जहरीला पदार्थ तो पिला नहीं दिया। उसके भागलपुर आगमन को लेकर पुलिस के बिंदुओं पर तफ्तीश कर रही है। उसके किसी स्थानीय आपराधिक गिरोह, मादक पदार्थ की तस्करी या वाहनों की चोरी से जुड़े गिरोह या फेसबुक फ्रेंड्स के बुलावे पर तो वे यहां नहीं आया था आदि ढेर सवालों पर पुलिस मगजमारी कर रही है।

एक होटल में मौजूद कर्मी की मानें तो सज्जन यादव दिल्ली में चंद दिनों पूर्व जेल से जमानत पर बाहर आया था। पूर्व में भी कई बार भागलपुर आकर इसी होटल में रुक चुका है। कोतवाली पुलिस तिलकनगर और पानीपत पुलिस से सम्पर्क कर उसके आपराधिक इतिहास कभी पता कर रही है। पानीपत और सोनीपत में मामले दर्ज होने की बात कही गई है। स्वजनों के आने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सही तस्वीर सामने आने की बात पुलिस पदाधिकारियों ने कही है।

20 अक्टूबर की रात से बंद था कमरा नम्बर 103

होटल संस्कार में सज्जन यादव का कमरा नम्बर 103 20 अक्टूबर की रात से बंद था। नई जानकारी के मुताबिक वह 17-18 दिनों से भागलपुर में टिका हुआ था। होटल के मैनेजर को एवं होटल के स्टाफ को भी आशंका हुई कि कमरा अंदर से बंद है। कुछ गड़बड़ है। उसके बाद गुरुवार देर शाम होटल मैनेजर ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी थी। पुलिस ने गुरुवार की देर रात कमरे का दरवाजा तोड़ दिया था। शव देख शुक्रवार की सुबह का इंतजार कर शव बाहर किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.