सुल्तानगंज (भागलपुर), संवाद सूत्र। भागलपुर के सुल्तानगंज स्थित प्रखंड क्षेत्र के मोतीचक नया टोला दियारा में एक युवक को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान नया टोला मोतीचक निवासी खंतर मंडल के 20 वर्षीय पुत्र अनुज कुमार के रूप में हुई है। घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है। घटना की जानकारी ग्रामीणों के द्वारा अकबरनगर थाना को दी गयी। सूचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गयी। घटना को लेकर आसपास के इलाकों सहित ग्रामीण सहमे हुए हैं।

देर रात घर वापस नहीं लौटने पर घरवालों ने शुरू की खोजबीन

अनुमान लगाया जा रहा है कि अनुज पर बेरहमी से लाठी-डंडा बरसाया गया, जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के संबंध में मृतक के पिता खंतर मंडल ने बताया कि अनुज मोतीचक दियारा क्षेत्र के इलाके में बासा पर रहकर खेती बारी करता था। जब मंगलवार की देर रात अनुज घर वापस नहीं आया, तो परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू कर दी। रात के अंधेरे में मृतक के पिता ने कई बार दियारा का कोना-कोना छान मारा लेकिन कुछ पता नहीं चला।

पिता को मिली जवान बेटे की लाश

रात के 12 बजे मृतक के पिता फिर टॉर्च लेकर बेटे को ढूंढने निकले। जब आसपास के इलाके में ढूंढ कर वापस लौट रहे थे, तभी टॉर्च की लाइट कमंडल पर पड़ी। नजदीक जाकर देखा तो वहां अनुज मृत अवस्था में पड़ा था। इसकी सूचना मृतक के पिता ने अपने स्वजनों को दी। ग्रामीणों के साथ स्वजन रोते बिलखते देर रात घटनास्थल पर पहुंचे। जवान बेटे की मौत के बाद स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। उक्त परिवार की आर्थिक स्थिति भी कमजोर है। मृतक खेती बारी एवं मजदूरी कर परिवार का जीवन यापन करता था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया है।

बिहार के भागलपुर में मानवता शर्मसार, महिला का दुष्कर्म होते देख तीन और युवकों ने की हैवानियत; 4 गिरफ्तार

Bihar: दो सौ साल पुराने रजिस्ट्री के कागजात मिलेंगे आनलाइन, 1995 से पहले के दस्तावेजों का डिजिटाइजेशन शुरू

Edited By: Aditi Choudhary

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट