नवगछिया, संवाद सहयोगी: भागलपुर के नवगछिया में एक महिला के साथ दुष्कर्म का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां ढोलबज्जा थानाक्षेत्र में तीन युवकों ने महिला के साथ दुष्कर्म होता देख उसे बचाने के बजाय मौके का फायदा उठाया और सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया। जानकारी के अनुसार, ढोलबज्जा थानाक्षेत्र के एक गांव में तीन बच्चों की मां से चार युवकों ने सोमवार-मंगलवार की रात सामूहिक दुष्कर्म किया। एक युवक से उस महिला का प्रेम प्रसंग था। उसी ने अपने साथ महिला के आपत्तिजनक वीडियो बनाए थे। ऐसे वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसने गत रात महिला को खेत में बुलाकर दुष्कर्म किया।

महिला ने पति को सुनाई आपबीती

तभी रात में गांव के ही तीन और युवक मौके पर पहुंच गए। उन तीन युवकों ने युवक और महिला का वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी देते हुए बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला रोते-विलखते किसी तरह घर पहुंची। उसने पति को सारी वारदात बताई। मंगलवार की सुबह प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने चारों युवकों को उनके घरों से गिरफ्तार कर लिया।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला के साथ दरिंदगी

महिला ने पति के साथ ढोलबज्जा पुलिस को आवेदन देते हुए बताया कि गांव का ज्योतिष कुमार साह उसके साथ मजदूरी करने जाता था। महिला ने बताया कि उसी दौरान उसका ज्योतिष साह के साथ प्रेम प्रसंग हो गया। ज्योतिष साह ने उसके साथ आपत्तिजनक वीडियो रिकार्ड कर लिया था। कुछ समय से उसने ज्योतिष से दूरी बनानी शुरू कर दी। इस बात से ज्योतिष चिढ़ा हुआ था। ज्योतिष ने उसे वीडियो वायरल करने की धमकी दी और मिलने के लिए दबाव डालने लगा। पीड़िता ने बताया कि ज्योतिष ने उसे रात में खेत की तरफ बुलाया। वहां वह धमकाते हुए दुष्कर्म करने लगा।

तीन युवकों ने मौके का फायदा उठाया

इसी बीच गांव के ही देवानंद शर्मा उर्फ दिवानी शर्मा, श्याम सुंदर कुमार, नीतीश कुमार भी खेत में पहुंचे। उन लोगों ने भी वीडियो बनाते हुए वायरल करने की धमकी दी। फिर सबने मिलकर दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि चारों युवक आपस में मिले हुए थे। बहरहाल, पति ने बताया कि महिला के शरीर पर चोट के निशान हैं। उसके कपड़े भी फट गए हैं। महिला का आवेदन मिलते ही ढोलबज्जा थाना की पुलिस ने वरीय पुलिस पदाधिकारी को घटना की सूचना दी। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ढोलबज्जा थाना पहुंचे और महिला से सारी जानकारी ली।

पुलिस की गिरफ्त में चारों आरोपित 

पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए गांव में छापेमारी की और आरोपित चार युवकों को उनके घरों से गिरफ्तार कर लिया। विधि विज्ञान प्रयोगशाला भागलपुर की टीम व एसडीपीओ ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की। टीम ने कुछ सैंपल कलेक्ट किए हैं। पुलिस ने महिला और चारों आरोपितों को मेडिकल जांच के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचाया। 

इस संबंध में नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि पुलिस ने दुष्कर्म के चारों आरोपितों को गिरफ्तार किया है। महिला सहित पांचों की मेडिकल जांच कराई जा रही है। पुलिस तथ्यों की जांच में जुटी हुई है। मालूम हुआ है कि ज्योतिष का महिला के साथ प्रेम प्रसंग था और उसने धमकी देकर बुलाया था।

बिहार में दो भाइयों ने दोहराया श्रद्धा हत्याकांड! सरेआम महिला के साथ बर्बरता, जीवित अवस्था में ही काटे कई अंग

मां की नृशंस हत्या से दहशत में बेटी, बोली- स्कूल कैसे जाऊंगी, मुझे भी मार देंगे; शकील-जुद्दीन को फांसी की मांग

Edited By: Aditi Choudhary

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट