Move to Jagran APP

Katihar Mayor Murder: कौन है मनीषा एंड फैमिली? जिनके हाथ मेयर के खून से हुए लाल, कुछ घंटों में होगा बड़ा खुलासा!

Katihar Mayor Murder केस में कुल चार लोगों की गिरफ्तारी की गई है। भाई ने 11 के खिलाफ एफआईआर लिखवाई है। मामले में पुलिसिया कार्रवाई तेजी के साथ चल रही है। इनसबके बीच मनीषा एंड फैमिली का नाम चर्चा पर है।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Fri, 30 Jul 2021 03:01 PM (IST)Updated: Fri, 30 Jul 2021 03:01 PM (IST)
Katihar Mayor Murder: कौन है मनीषा एंड फैमिली? जिनके हाथ मेयर के खून से हुए लाल, कुछ घंटों में होगा बड़ा खुलासा!
Katihar Mayor Murder केस में कार्रवाई जोरों पर।

आनलाइन डेस्क, भागलपुर। Katihar Mayor Murder को लेकर बड़े लेवल पर पुलिसिया जांच शुरू हो गई है। मामले की जांच के क्रम में पूर्णिया के जोनल आईजी सुरेश चौधरी कटिहार पहुंचे हैं। उन्होंने बताया कि तमाम बिंदुओं पर चर्चा की जा रही है। कुछ बातें ऐसी हैं, जिन्हें बताया नहीं जा सकता है। हां दो महिलाओं की गिरफ्तारी हुई है। जिनमें मनीषा श्रीवास्तव और उसकी मां हैं। कुल चार गिरफ्तार किए गए हैं। मामले में कई खुलासे हुए हैं। आईजी ने कहा कि इस हत्याकांड का कोई पॉलिटिकल कनेक्शन निकलकर सामने नहीं आया है, जो कुछ भी हो जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

loksabha election banner

आईजी के इस बयान के बाद से सभी मनीषा एंड फैमिली के बारे में जानना चाहते हैं। कौन है मनीषा? आखिर क्यों उसे गिरफ्तार किया गया। मेयर शिवराज पासवान की हत्या में उसके परिवार का क्या लेना देना था। तो बता दें कि हत्या के पूर्व ही मनीषा के भाई मिंटू श्रीवास्तव ने ही फोन कर मेयर को बुलाया था। आईजी ने तत्काल कुछ भी बताने से इनकार करते हुए कहा कि पूछताछ में कुछ सुराग हाथ लगे हैं। उसी आधार पर गिरफ्तारी की गई है। मनीषा की मां किरण श्रीवास्तव को भी गिरफ्तार किया गया है। ऐसे में सवाल ये भी उठा कि आखिर मेयर को क्यों बुलाया गया। इसपर उन्होंने कहा कि इंतजार करें, जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

पूर्व मेयर शिवराज पासवान के भाई के आधार पर 11 नामजद अभियुक्त के साथ अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। जांच पड़ताल के बाद यह बात सामने आयी है कि जिला प्रशासन द्वारा मेयर शिवराज पासवान को बॉडीगार्ड मुहैया कराया गया था। लेकिन वारदात के समय वे बिना बॉडीगार्ड, अकेले ही अपनी बुलेट से निकले थे। डीएम उदयन मिश्रा ने अंगरक्षक मुहैया कराने की बात की पुष्टि की है। 

दूसरी ओर पुलिस ने रेलवे ट्रैक से दो पिस्टल भी बरामद की हैं। पुलिस मुख्यालय के अनुसार शुरुआती अनुसंधान में जमीन से जुड़ा मामला सामने आ रहा है। अलग सभी बिंदुओं पर पुलिस द्वारा अनुसंधान किया जा रहा है। अनुसंधान के पश्चात ही कुछ कहना मुमकिन होगा।

पुलिस मुख्यालय के एडीजी जितेंद्र कुमार ने कहा कि एसपी कटिहार और आईजी पूर्णिया इस मामले में विधि व्यवस्था के साथ-साथ अनुसंधान में जुटे हुए हैं। विशेष टीम का गठन कर कई जगह पर छापेमारी की जा रही है। पुलिस मुख्यालय इस मामले पर सक्रियता से नजर बनाए हुए है। जल्द ही हत्या के कारणों और अभियुक्तों की गिरफ्तारी होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.