Move to Jagran APP

Bhagalpur News: वायुसेना के वारंट अफसर को जान से मारने की धमकी, पड़ोसी ने भाई से मांगी पांच लाख की रंगदारी

गुजरात में वारंट अफसर के रूप में तैनात राजेश जायसवाल और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी और रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। अफसर के भाई नीरज जायसवाल ने पड़ोसी के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

By Kaushal Kishore MishraEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Sun, 29 Jan 2023 09:55 AM (IST)Updated: Sun, 29 Jan 2023 09:55 AM (IST)
Bhagalpur News: वायुसेना के वारंट अफसर को जान से मारने की धमकी, पड़ोसी ने भाई से मांगी पांच लाख की रंगदारी
Bhagalpur News: वायुसेना के वारंट अफसर को जान मारने की धमकी, पड़ोसी ने भाई से मांगी पांच लाख की रंगदारी

भागलपुर, जागरण संवाददाता। गुजरात में वारंट अफसर के रूप में तैनात राजेश जायसवाल को जान से मारने की धमकी और पुलिस केंद्र के समीप रहने वाले उनके भाई नीरज जायसवाल पर हमला कर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की बाबत नवाब कालोनी, तिलकामांझी निवासी बबलू झा को नामजद आरोपित बनाया गया है। तिलकामांझी पुलिस ने केस दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

नीरज ने घटना की बाबत पुलिस को जानकारी दी है कि बबलू झा उनका पड़ोसी है। उसकी गतिविधियां आपराधिक बताते हुए नीरज ने कहा है कि उन्हें, उनके परिवार और उनके भाई राजेश जायवाल के भागलपुर आने पर बबलू शराब के नशे में गाली-गलौज करता है और जान से मारने की धमकी देते रहता है। इस बार भाई के आने पर बबलू ने उन्हें और उनके परिवार को मार डालने की धमकी दी और गाली-गलौज भी की। इस दौरान बबलू ने उसके साथ भी मारपीट की।

महिलाओं को भी परेशान करने का आरोप

नीरज ने बताया कि गाली-गलौज करते हुए बबलू ने उनसे पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी और नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी है। राजेश जायसवाल का पूरा परिवार बबलू की पत्थर फेंकने, गाली-गलौज करने, परिवार की महिला सदस्य की स्कूटी रोककर परेशान करने जैसी हरकतों से आजिज हो चुका है।

बच्चों को अगवा करने की धमकी दी

नीरज ने पुलिस को यह भी जानकारी दी है कि उसके पास हमेशा आपराधिक तत्वों का आना-जाना लगा रहता है। उसने धमकी दी है कि वह उसके बच्चों को अगवा कर उसे काट डालेगा। पुलिस को नीरज ने घटना की सीसी कैमरे की फुटेज भी बतौर साक्ष्य दिखाया है।

Bihar Weather Update: जाते-जाते एक बार फिर सताएगी ठंड, अगले दो-तीन दिनों के दौरान बारिश की आशंका; गिरेगा पारा

तेजस्वी यादव ने जब गाया गाना तो सूर्य महोत्सव में बंधा समां, खुद को रोक नहीं पाए प्रभारी मंत्री आलोक मेहता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.