Move to Jagran APP

छिटपुट घटनाओं के बीच कड़ी सुरक्षा में हुआ विसर्जन

शहर में छिटपुट घटनाओं के बीच मां विषहरी की प्रतिमाओं की शांतिपूर्ण विसर्जन शोभा यात्रा संपन्न हो गई। विसर्जन के दौरान चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती की गई थी। प्रत्येक प्रतिमा के साथ पुलिस बल की तैनाती की गई थी। जो विसर्जन के बाद उसके गंतव्य तक पहुंचने तक साथ रहती थी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Aug 2018 08:34 AM (IST)Updated: Mon, 20 Aug 2018 08:34 AM (IST)
छिटपुट घटनाओं के बीच कड़ी सुरक्षा में हुआ विसर्जन
छिटपुट घटनाओं के बीच कड़ी सुरक्षा में हुआ विसर्जन

भागलपुर। शहर में छिटपुट घटनाओं के बीच मां विषहरी की प्रतिमाओं की शांतिपूर्ण विसर्जन शोभा यात्रा संपन्न हो गई। विसर्जन के दौरान चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती की गई थी। प्रत्येक प्रतिमा के साथ पुलिस बल की तैनाती की गई थी। जो विसर्जन के बाद उसके गंतव्य तक पहुंचने तक साथ रहती थी। इसी कड़ी में विसर्जन कराकर लौट रहे कुछ युवकों का खलीफाबाग चौक पर दुकानदारों से कुछ विवाद हो गया। मगर साथ चल रहे पुलिस बल ने सख्ती कर सभी को अलग किया और वहां से आगे बढ़ा दिया।

loksabha election banner

डीजे पर पाबंदी को लेकर प्रशासन के खिलाफ खंजरपुर में हुई जमकर नारेबाजी

विसर्जन शोभा यात्रा के दौरान डीजे पर पाबंदी को लेकर बरारी के खंजरपुर की प्रतिमा के साथ आगे आगे घोड़ों पर और पैदल चल रहे युवकों ने पुलिस व प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। डीजे नहीं रहने के कारण वे लोग काफी आक्रोशित थे। वहीं स्टेशन चौक पर परबत्ती की प्रतिमा के साथ डीजे बजाने से रोकने पर युवकों ने पुलिस का विरोध शुरू कर दिया। तब सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने युवकों को काफी समझा बुझाया। तब जाकर नारेबाजी बंद हुई। मगर परबत्ती की प्रतिमा स्टेशन चौक पर बिना रूके ही आगे बढ़ गई।

अधिकारी ले रहे थे पल-पल की जानकारी

विसर्जन शोभा यात्रा के दौरान अधिकारी हर जगह विसर्जन की स्थिति पर लगातार खबर ले रहे थे। एसएसपी आशीष भारती लगातार मामले की मानिट¨रग कर रहे थे। वहीं आइजी सुशील मान सिंह खोपड़े व डीआइजी विकास वैभव भी उनसे विसर्जन की अपडेट ले रहे थे। विसर्जन को लेकर आइबी अधिकारी भी काफी अलर्ट थे। वे जिले के संवेदनशील और अति संवेदनशील स्थानों की गोपनीय रिपोर्ट लेकर लगातार मुख्यालय को भेज रहे थे। पूर्व की घटनाओं से सबक लेकर इस बार पुलिस वह प्रशासन काफी सतर्क थे। कोतवाली समेत अन्य थाना और पुलिस चौकी इलाके में पुलिस अधिकारियों की लगातार गतिविधि थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.