भागलपुर, जेएनएन। सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में वेटरन क्रिकेट टूर्नामेंट टी-20 का शानदार आगाज हुआ। पहले मैच में लाला अमरनाथ एकादश की टीम ने वीनू मांकड़ को 16 रनों से पराजित किया।

वीनू मांकड़ ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का निर्णय लिया। अमरनाथ एकादश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाया। वीनू मांकड़ की टीम ने 20 ओवर में 146 रन पर सिमट गई। अमरनाथ एकादश की ओर से जहांजेब, निवास चंद्रा व अनुज सिंह ने 17-17 रनों का योगदान दिया। शानदार विकेट कीपींग का प्रदर्शन करते हुए चार खिलाडिय़ों को स्टंप किया। वीनू मांकड़ की ओर से सुबोध सिंह ने नाबाद 24 रन, फैजल ने 19, अक्षय व दीपक ने 13-13 रन बनाया। अमरनाथ एकादश की ओर से श्रीदीप गांगूली ने तीन विकेट लिया।

निर्णायक की भूमिका में अनिल गुप्ता व नरेंद्र यादव थे। इस प्रतियोगिता में छह टीमों ने शिरकत किया। रविवार को दूसरा मैच सुनील गवास्कर बनाम कपिल देव एकादश व दूसरा मैच विश्वनाथ एकादश बनाम फारूक इंजीनियर एकादश के बीच खेला जाएगा। सुबह सात बजे से मैच होगी।

सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ प्रतियोगिता का आगाज

उद्घाटन समारोह में टर्फ सी कोर डांस अकादमी के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। छात्राओं ने प्रार्थना गीत व स्वागत नृत्य किया। इस दौरान गुव्वारा उड़ाकर अतिथियों ने मैच का शुभारंभ किया।

Posted By: Dilip Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस