बांका, जेएनएन। बौंसी के बंधुआकुरावा थाना क्षेत्र के फागा चौधरी टोला में रविवार को अपने ससुराल आए धौरैया थाना क्षेत्र के खैरा गांव निवासी शयाम पासी उम्र करीब 45 वर्ष की पेंड़ से गिरकर देर शाम में मौत हो गई। स्वजनों ने बताया कि तार के पेंड़ पर चढ़ा था इसी दौरान पेंड़ से फिसल कर गिर गया। जिसके बाद युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय ग्रामीणों ने जख्मी हालत में युवक को रेफरल अस्पताल पहुंचाया। जहां पर चिकित्सक डॉ ऋषिकेश सिन्हा ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा बांका

मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम करने के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया। सोमवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद युवक का शव स्वजनोंं को सौंप दिया।वहीं घटना के बाद पत्नी उषा देवी का रो रो कर बुरा हाल था। स्वजनोंं ने बताया कि तीन साल बाद दुर्गा पूजा में युवक अपने ससुराल प्रसाद खाने आया था। वहीं घटना के बाद युवक के ससुराल फागा में सन्नाटा पसरा हुआ है। थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि मामले में एक्सीडेंटल केस दर्ज की गई है।

बल्लोपुर में विद्युत स्पर्शाघात से युवक की मौत

लखीसराय। हलसी थाना क्षेत्र के बल्लोपुर गांव में सोमवार के अल्हे सुबह में विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आने से 42 वर्षीय कवीन्द्र यादव की मृत्यु हो गयी। सोमवार की सुबह करीब चार बजे कविंद्र यादव शौच करने के लिये गांव से बाहर जा रहा था कि गांव के समीप ही लगे ट्रांसफर्मर से विद्युत प्रवाहित तार गिर गया। इसकी चपेट में आकर उसकी मृत्यु हो गयी। मृतक के स्वजन के बयान पर पुलिस ने यूडी केश दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। इसकी जानकारी हलसी थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिन्हा ने दी। घटना के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुराहाल है।

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस