संवाद सहयोगी, नवगछिया : नवगछिया थाना क्षेत्र के ओवरब्रिज के पास बाबा विशुराउत सेतु पर हथियार का भय दिखाकर अपराधियों ने मोटरसाइकिल लूट ली। इस संबंध में पीड़ित कदवा ओपी क्षेत्र के गुरुत्थान कदवा निवासी चलित्तर मंडल के पुत्र बिहारी मंडल ने नवगछिया थाने में केस दर्ज करा दिया है। बिहारी मंडल ने पुलिस को बताया कि भाभी रीना देवी के साथ उसकी बहन के घर कुर्सेला बाइक से जा रहा था। ओवरब्रिज के पास अपराधियों ने ओवरटेक कर मेरी बाइक को रोक दिया। एक ही बाइक पर तीन लोग थे। उन्होंने हथियार दिखा मेरी बाइक मांगने लगे। बाइक देने से इंकार किया तो हथियार का बट मुंह पर मार दिया। खून बहने लगा तो डर से मैंने उन लोगों को बाइक दे दी। घटना की सूचना नवगछिया थाना की पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की।

------ जुगाड़गाड़ी वाले से एक लाख रुपये की लूट

- छड़ विक्रेता ने एक दुकानदार को पहुंचाने को दिए थे रुपये

- पुलिस इस वारदात को मान रही मनगढ़ंत, जांच जारी

(फोटो)

संवाद सूत्र, नारायणपुर : प्रखंड अंतर्गत बीरबन्ना आनंद बाग के पास मंगलवार की शाम बिहपुर के ठेला चालक श्यामल यादव से हथियारबंद बदमाशों ने एक लाख रुपये लूट लिये। ठेला चालक भवानीपुर ओपी अपना ठेला लेकर पहुंचा वहां पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वह बिहपुर से एक दुकान से एक जुगाड़गाड़ी ठेला पर खगड़िया के कुल्हेरिया गांव के दुकानदार को छड़ देने गया था। दुकानदार ने करीब एक लाख रुपये दिए थे। उसने बिहपुर के एक दुकानदार को देने के लिए कहा था। आनंदबाग बीरबन्ना के पास पीछे से मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने हथियार के बल पर मेरा ठेला रुकवा लिया। मुझे रुपये छीन वे लोग भाग गए। घटना की जानकारी सुन भवानीपुर पुलिस जांच में जुट गई है। भवानीपुर ओपी अध्यक्ष रमेश कुमार साह रमेश कुमार साह ने बताया कि चालक के बयान में विरोधाभास है। वह लगातार घटनाक्रम की स्थिति को बदल रहा है। इस तरह से वह खुद ही संदेह के घेरे में है। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि उसने रुपये गायब किए और झूठी कहानी गढ़ रहा है। चालक ने बताया है कि वारदात के बाद इसने बिहपुर के दुकानदार को फोन किया था लेकिन इसके फोन से मालिक को कोई फोन ही नहीं किया गया।

Edited By: Jagran