कटिहार/सुपौल/खगड़िया [जेएनएन]। कटिहार और सुपौल में हुए दो आपराधिक घटनाओं में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। कटिहार में अपराधियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्‍या कर दी। वहीं, सुपौल में एक किसान की अपराधियों ने गला रेतकर हत्‍या कर दी। कटिहार के पोठिया ओपी क्षेत्र के बखरी के समीप बाइक सवार अपराधियों ने महिला की गोली मार हत्या कर दी। घटना के तुरंत बाद पुलिस वहां पहुंची है। स्‍वजन और ग्रामीण प्रदर्शन कर रहे हैं। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस प्रदर्शनकारियों से बात कर रही है। मृतक गीता देवी (60 वर्ष) कुर्सेला खेरिया के रहने वाले थे। उनके प‍ति जयप्रकाश ठाकुर हैं। 

किसान की हत्या कर शव को फेंका, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम 

सुपौल: रतनपुर थाना क्षेत्र के पिपराही वार्ड नंबर 3 निवासी किसान सकलदेव यादव का शव पूर्वी कोसी तटबंध के 8 किलोमीटर के समीप झाड़ी में मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बुधवार की सुबह में शव मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच 106 को रतनपुरा चौक एवं पूर्वी कोसी तटबंध को 8 किलोमीटर के समीप जामकर विरोध जताया। आक्रोशित लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रतनपुर पंचायत के पिपराही निवासी किसान सकलदेव यादव मंगलवार की शाम में अपनी बुलेट मोटरसाइकिल से घर से निकले। बुधवार की अलसुबह में उनका शव पूर्वी कोसी तटबंध के 8 किलोमीटर के समीप सड़क के किनारे झाड़ी में फेंका मिला। उनके चेहरे को गमछा से पूरी तरह बांध दिया गया था। चेहरे पर मिले जख्म के निशान से स्पष्ट हो रहा था कि धारदार हथियार से हमलाकर जघन्य तरीके से उनकी हत्या की गई है। घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस के वरीय अधिकारी भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटे हैं। वहीं वीरपुर डीएसपी रामानंद काैशल के आश्वासन के बाद लोग माने और सात घंटे के बाद जाम समाप्त हुआ।

खगड़िया : जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के ईटहरी पंचायत स्थित भुरिया दियारा में दो पक्षों के बीच गोलीबारी में सिपाही सुबोध यादव जख्मी हो गए। सुबोध यादव भुरिया दियारा के रहने वाले हैं। अपनी बेटी की शादी को लेकर गांव आए थे। बुधवार की सुबह दो पक्षों में भूमि विवाद शुरू हो गया। इस दौरान समझाने गए सुबोध यादव गोली लगने से वे जख्मी हो गए। रेफरल अस्पताल गोगरी से प्राथमिक उपचार बाद उन्हें रेफर कर दिया गया है। 

Posted By: Dilip Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप