Move to Jagran APP

भागलपुर: रांची-जयनगर एक्सप्रेस में लाखों की लूट

जमुई जिले के पास झाझा-किऊल रेलखंड पर बुधवार की सुबह बेखौफ अपराधियों ने रांची-जयनगर एक्सप्रेस की एसी बोगी में एक दर्जन यात्रियों से जमकर लूटपाट की।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 02 Feb 2017 10:24 AM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2017 10:56 PM (IST)
भागलपुर: रांची-जयनगर एक्सप्रेस में लाखों की लूट

भागलपुर [जेएनएन]। झाझा-किऊल रेलखंड पर बुधवार सुबह आधा दर्जन अपराधियों ने 18605 अप रांची-जयनगर एक्सप्रेस की एसी बोगी में जमकर लूटपाट की। एक दर्जन यात्रियों से लाखों की नगदी, जेवरात, कपड़ा सहित सामान लूट लिए। घटना के दूसरे दिन तक पुलिस अंधेरे में तीर मार रही है।

loksabha election banner

घटना से आक्रोशित रेल यात्रियों ने किऊल स्टेशन पर एक घंटा ट्रेन को रोककर स्थानीय रेल थाना में मामला दर्ज कराया है। यात्रियों द्वारा लूट की घटना में कोच अटेंडेंट का हाथ होने की बात कही जा रही है। इधर, रेल पुलिस के अनुसार यह लूट नहीं, चोरी की घटना है।

रांची-जयनगर एक्सप्रेस सुबह करीब 5:13 बजे झाझा स्टेशन पहुंची और 5:20 बजे झाझा से खुली। इसी दौरान एसी बोगी ए-1 में आधा दर्जन युवक प्रवेश कर गए। इन्होंने एक दर्जन यात्रियों के साथ लूटपाट की। इसके बाद ट्रेन वैक्यूम कर सभी अपराधी सामान के साथ उतर गए।

बदमाशों ने लूटपाट कर तेजाब से नहलाया, ट्रेन के बाथरुम में कर दिया बंद

इस मामले में बरौनी के अभिषेक कुमार राय ने किऊल थाना में मामला दर्ज कराते हुए कहा कि झाझा से जमुई स्टेशन के बीच ही अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। जेवर, नकदी व मोबाइल फोन आदि मिलाकर कुल 10 लाख के लूट की बात कही जा रही है।

बिहारः हिमगिरि एक्सप्रेस में डकैती, वैक्यूम कर भाग निकले अपराधी

इस संदर्भ में पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि तीन-चार यात्रियों का बैग लेकर उतरने की सूचना मिली है। किऊल में मामला दर्ज किया गया है। पीडि़त के आवेदन आने पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.