भागलपुर, जेएनएन। भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में आयोजित भागलपुर जिला 'बी' डिवीजन क्रिकेट लीग में सोमवार को खेले गए पहले सेमीफाइनल मैच में टीएनबी शिवपुनम ने हिंदुस्तान क्रिकेट क्लब को 12 रनों से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया। टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल मंगलवार (25 फरवरी) को सुबह 9:30 बजे से सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में भागलपुर क्रिकेट एकेडमी बनाम खरमनचक क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

पहले सेमीफाइलन मैच का टॉस हिंदुस्तान क्रिकेट क्लब ने जीता और पहले बल्‍लेबाजी करने का निर्णय लिया। निर्धारित 30 ओवरों के मैच में टीएनबी शिवपुनम की टीम 23.3 ओवर में 69 रनों पर ऑल आउट हो गई। टीम की ओर से बल्लेबाजी में राकेश काजू ने सर्वाधिक 19 रन बनाए। गौरव ने 12 रनों का योगदान दिया। राजेश भारती ने 10 रनों की पारी खेली।

हिंदुस्तान क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में शुभम (2) ने 4 विकेट लिए। इसके अलावा राजू ने 3 विकेट, सौरभ ने दो और कप्तान शुभम ने एक विकेट लिये। 70 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हिंदुस्तान क्रिकेट क्लब की टीम 27.1 ओवर में 57 रनों पर ऑल आउट हो गई। टीम की ओर से बल्लेबाजी में राजू ने सर्वाधिक 18 रन बनाए। टीएनबी शिवपुनम की ओर से गेंदबाजी में राजेश भारती ने घातक गेंदबाजी करते हुए 6 ओवर में 3 मेडन देकर 8 रन पर महत्वपूर्ण चार विकेट झटके। राकेश काजू व गौरव ने दो-दो विकेट लिये। वहीं दो बल्लेबाज रन आउट हो गए। अंपायर की भूमिका अभय कुमार और धर्मजय ने निभाई। स्कोरर अमन थे।

Posted By: Dilip Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस