Move to Jagran APP

टीएमबीयू ने जारी किया एलएलएम पार्ट-1 का परीक्षा परिणाम, आज से पार्ट वन सब्सिडियरी की परीक्षा

टीएमबीयू ने एलएलएम पार्ट वन का रिजल्‍ट जारी कर दिया है। मार्च में परीक्षा के बाद से छात्र रिजल्‍ट का इंतजार कर रहे थे। वहीं पार्ट वन सब्‍स‍िडि‍यरी की परीक्षा आज से शुरू हो गई है। परीक्षा के दौरान...

By Abhishek KumarEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 10:47 AM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 10:47 AM (IST)
टीएमबीयू ने जारी किया एलएलएम पार्ट-1 का परीक्षा परिणाम, आज से पार्ट वन सब्सिडियरी की परीक्षा
टीएमबीयू ने एलएलएम पार्ट वन का रिजल्‍ट जारी कर दिया है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय (टीएमबीयू) के परीक्षा नियंत्रक डा. अरुण कुमार सि‍ंह ने बुधवार को एलएलएम पार्ट वन (सत्र : 2019-21) का परीक्षा परिणाम जारी कर दिया। मार्च में परीक्षा के बाद से छात्र-छात्राएं रिजल्ट का इंतजार कर रहे थे।

loksabha election banner

दरअसल, यहां का सत्र पहले से ही काफी लेट चल रहा है। पार्ट टू की परीक्षा अब तक शुरू नहीं हो सकी है। इससे छात्रों को काफी परेशानी हो रही है। छात्रों का कहना है कि पहले से ही एक साल सत्र लेट चल रहा है, लेकिन अब तो लगता है कि सत्र दो साल ले हो जाएगा। 

शांतिपूर्ण तरीके से शुरू हुई ला की परीक्षा

जासं, भागलपुर : टीएमबीयू में ला के तीन और पांच वर्षीय डिग्री कोर्स की परीक्षा बुधवार से शुरू हो गई है। पीएनए साइंस कालेज केंद्र पर परीक्षा हो रही है। केंद्राधीक्षक डा. विजय कुमार हैं। पहले दिन की परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से शुरू हुई। हालांकि पहले दिन काफी कम संख्या में छात्र थे। इस कारण वीक्षकों को भी परेशानी नहीं हुई। छात्रों ने पेपर एक की परीक्षा दी। आज दो सौ से ज्यादा छात्र परीक्षा में शामिल होंगे। परीक्षा नियंत्रक डा. अरुण कुमार सि‍ंह ने बताया कि कदाचार मुक्त परीक्षा को लेकर केंद्राधीक्षक को निर्देश दिए गए हैं।

आज से शुरू होगी पार्ट वन सब्सिडियरी की परीक्षा

जासं, भागलपुर : टीएमबीयू में गुरूवार से स्नातक पार्ट वन (सत्र : 2020-23) के सब्सिडियरी की परीक्षा शुरू होगी। परीक्षा दो पालियों आयोजित होगी। पहली पाली 10.00 बजे से 1.00 बजे तक और दूसरी पाली 2.00 बजे से 5.00 बजे तक आयोजित होगी। परीक्षा को लेकर सभी केंद्रों पर प्रश्न पत्र और कापियां भेज दी गई है। परीक्षा नियंत्रक डा. अरुण कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि परीक्षा को लेकर केंद्राधीक्षकों को निर्देशित किया गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.