Move to Jagran APP

एक जनवरी को वन-वे होगा तिलकामांझी-कचहरी रूट, जानिए क्या है नई व्यवस्था Bhagalpur News

एसएसपी ने ट्रैफिक डीएसपी रत्न किशोर झा को निर्देश दिया है कि वे किसी हाल में सड़क पर वाहनों की पार्किंग नहीं होने दें। सड़क किनारे खाली स्थानों पर वाहनों की उचित पार्किंग होगी।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Tue, 31 Dec 2019 03:29 PM (IST)Updated: Tue, 31 Dec 2019 03:29 PM (IST)
एक जनवरी को वन-वे होगा तिलकामांझी-कचहरी रूट, जानिए क्या है नई व्यवस्था Bhagalpur News
एक जनवरी को वन-वे होगा तिलकामांझी-कचहरी रूट, जानिए क्या है नई व्यवस्था Bhagalpur News

भागलपुर, जेएनएन। एक जनवरी को ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त रखने और लोगों की सुरक्षा को लेकर एसएसपी आशीष भारती ने बैठक की। सैंडिस कंपाउंड में लगने वाली भीड़ को देखते हुए एक जनवरी को तिलकामांझी से कचहरी चौक और तिलकामांझी से घुरनपीर बाबा चौक रूट वन-वे रहेगा। तिलकामांझी से कचहरी चौक जाने के लिए दो पहिया समेत सभी तरह के वाहन व सवारी वाहनों पर रोक रहेगी। केवल कचहरी चौक की तरफ से दो पहिया समेत अन्य वाहन आ सकेंगे। वहीं यदि कचहरी चौक जाना होगा तो तिलकामांझी से मेडिकल कॉलेज, घुरनपीर बाबा चौक होते हुए वाहनों का परिचालन कराया जाएगा। इसका निर्देश एसएसपी आशीष भारती ने जारी किया है।

loksabha election banner

सड़क पर नहीं होगी वाहनों की पार्किंग

एसएसपी ने ट्रैफिक डीएसपी रत्न किशोर झा को निर्देश दिया है कि वे किसी हाल में सड़क पर वाहनों की पार्किंग नहीं होने दें। सड़क किनारे खाली स्थानों पर वाहनों की उचित पार्किंग होगी। जहां तहां वाहन खड़ा करने वालों के विरुद्ध पुलिस कार्रवाई करेगी। एसएसपी ने कहा कि सभी संवेदनशील और अति संवेदनशील पिकनिक स्पॉट पर विशेष बल की तैनाती की जाएगी। इसमें विक्रमशिला विश्वविद्यालय, कहलगांव, बिहार कृषि विश्वविद्यालय, सबौर, सैंडिस कंपाउंड, तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय, टिल्हा कोठी आदि प्रमुख हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.