Move to Jagran APP

शराब तस्करी में आरोपित कर्मी के निलंबन पर आज लगेगी मुहर Bhagalpur News

तिलकामांझी के जवारीपुर स्थित सिंचाई विभाग के आवासीय परिसर से 12 हजार से अधिक शराब की बोतलें बरामद की गई थीं। इस मामले में जितेंद्र कुमार सिंह की गिरफ्तारी हुई थी।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 03:34 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 03:34 PM (IST)
शराब तस्करी में आरोपित कर्मी के निलंबन पर आज लगेगी मुहर Bhagalpur News

भागलपुर, जेएनएन। 12 जनवरी को शराब तस्करी मामले में गिरफ्तार सिंचाई विभाग के चतुर्थवर्गीय कर्मी जितेंद्र कुमार सिंह के निलंबन पर बुधवार को मुहर लग जाएगी। इसके लिए सारी प्रक्रियाएं पूरी कर ली गई हैं। उनका जेल में 48 घंटे पूरा हो गया है। इसी आधार पर उन्हें निलंबित किया जाना है। यह जानकारी जल संसाधन विभाग, भागलपुर के मुख्य अभियंता शैलेंद्र कुमार ने दी है। उन्होंने कहा कि जितेंद्र कुमार सिंह कार्मिक एवं प्रशासनिक सुधार विभाग के अंतर्गत आते हैं। निलंबन के बाद मामले की पूरी रिपोर्ट पटना भेज दी जाएगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

loksabha election banner

तिलकामांझी चौकी में दर्ज हुआ था केस

तिलकामांझी के जवारीपुर स्थित सिंचाई विभाग के आवासीय परिसर से 12 हजार से अधिक शराब की बोतलें बरामद की गई थीं। इस मामले में जितेंद्र कुमार सिंह की गिरफ्तारी हुई थी। पुलिस ने इस मामले में जितेंद्र के अलाव उसके बेटे अभिषेक राठौड़ उर्फ विक्की को भी आरोपित बनाते हुए तिलकामांझी चौकी में केस दर्ज किया था।

आधा दर्जन बदमाश हैं शामिल

शराब तस्कर अभिषेक राठौड़ उर्फ विक्की बड़े पैमाने पर शराब की तस्करी करता था। इसके अलावा वह इलाके के छोटे शराब तस्करों को भी शराब की सप्लाई करता था। उसके साथ इस काम में एक दर्जन से ज्यादा बदमाश शामिल थे। उसके काम में मुख्य सहयोगी की भूमिका में आधा दर्जन बदमाश शामिल थे, जिनकी पहचान के प्रयास में पुलिस जुट गई। कुछ की पहचान हुई है।

कमाई है अकूत संपत्ति

अभिषेक और उसके कुछ गुर्गों ने बिहार में शराबबंदी लागू होने के बाद से शराब तस्करी कर अकूत संपत्ति अर्जित की है। उसके पास कई गाडिय़ां हैं। कई जगहों पर इन लोगों द्वारा निवेश करने की बात सामने आई है। पुलिस इन मामलों की जांच कर रही है ताकि शराब तस्करी से अर्जित संपत्ति को जब्त किया जा सके।

जगह बदल बदल कर शराब डंप करते थे तस्कर

शराब तस्करी के आरोपित जगह बदल बदल कर शराब की डंपिंग करते थे ताकि पुलिस को शक नहीं हो। आरोपित अभिषेक कई बार एनर्जी डिंक की खेप लाने की बात कहकर आसपास के लोगों को बरगालाता था, लेकिन इस बार बड़ी खेप लाने के बाद वह पकड़ा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.