Move to Jagran APP

पंजाब के अमृतसर का कुख्यात बिहार में था अंडरग्राउंड, जमुई से हुआ गिरफ्तार

पंजाब के अमृतसर के कुख्यात अपराधी को बिहार के जमुई से गिरफ्तार किया गया है। वो यहां अंडरग्राउंड था। गिरफ्तार करन मान का नाता कनाडा के गैंगस्टर हरिके टीडी और हथियार सप्लायर गिरोह से भी रहा है। पुलिस को लंबे समय से उसकी तलाश थी।

By JagranEdited By: Shivam BajpaiPublished: Tue, 27 Sep 2022 07:26 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 07:26 PM (IST)
पंजाब के अमृतसर का कुख्यात बिहार में था अंडरग्राउंड, जमुई से हुआ गिरफ्तार
बिहार के जमुई जिले से गिरफ्तार हुआ करन मान।

संवाद सहयोगी, जमुई: पुलिस ने सोमवार की देर रात गरही थाना क्षेत्र के दारिमा गांव से पंजाब के अमृतसर के कुख्यात अपराधी करन मान को गिरफ्तार किया है। पंजाब के एकता नगर चामरंग रोड निवासी गिरफ्तार करन मान के खिलाफ पंजाब अमृतसर में कई संगीन मामले दर्ज हैं। मंगलवार को जमुई नगर थाना में आयोजित प्रेसवार्ता में उक्त जानकारी एएसपी ओंकारनाथ सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक को खुफिया सूचना मिली कि पंजाब अमृतसर निवासी कुख्यात करन मान एवं अर्जुन मान गरही इलाके में छिपा है और दोनों का संबंध कनाडा के एक गैंगस्टर से है। सूचना के आलोक में मेरे नेतृत्व में सर्च अभियान के लिए मल्टीपल

loksabha election banner

टीम का गठन किया गया।

उक्त टीम द्वारा दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए दरिमा गांव एवं अगल - बगल के इलाके में सर्च अभियान चलाया गया। इस दौरान दरिमा गांव से एक व्यक्ति संदेहास्पद परिस्थिति में भागने का प्रयास कर रहा था। शक होने पर जवानों ने उसे पकड़ लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम करन मान बताया और यह भी स्वीकार किया कि उसके खिलाफ पंजाब अमृतसर में कई संगीन मामले दर्ज हैं और गिरफ्तारी से बचने के लिए दरिमा में छुपने आया था।

साथ ही उसने यह भी स्वीकार किया कि उसका संबंध कनाडा गैंग से है तथा वह हथियार सप्लायर गिरोह से भी संबंध रखता है। खुफिया विभाग से करन मान का विवरण साझा किया गया तथा पंजाब पुलिस को इस संदर्भ में सूचना दी गई। पंजाब पुलिस द्वारा पुष्टि की गई कि उक्त अपराधी के खिलाफ उनके यहां विभिन्न धाराओं के तहत कई कांड दर्ज हैं और वह पंजाब का कुख्यात अपराधी है।

बाद में सत्यापन के उपरांत पुलिस ने गिरफ्तार करन मान को पंजाब पुलिस को सुपुर्द कर दिया है। उक्त कार्रवाई में एसडीपीओ जमुई डा राकेश कुमार, खैरा थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान, गरही थानाध्यक्ष संजीत कुमार, अभियान दल, नक्सल एवं तकनीकी सेल के अलावा एसटीएफ व एसएस के जवान के जवान शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.