Move to Jagran APP

जमुई में मुखिया प्रत्याशी के परिवार पर दूसरे मुखिया प्रत्याशी और उसके समर्थकों ने किया हमला, लूट को दिया अंजाम

बिहार के जमुई में मुखिया प्रत्याशी के परिवार पर हमला हुआ है। घायल प्रत्याशी पुत्र ने दूसरे प्रत्याशी और उसके समर्थकों पर आरोप लगाया है। आरोप है कि जान से मारने की धमकी भी दी गई। हथियारों से लैस होकर आए विपक्षी गुट ने...

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Wed, 13 Oct 2021 05:58 PM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 05:58 PM (IST)
जमुई में मुखिया प्रत्याशी के परिवार पर दूसरे मुखिया प्रत्याशी और उसके समर्थकों ने किया हमला, लूट को दिया अंजाम
जमुई में मुखिया प्रत्याशी के घायल पुत्र ने विपक्षी मुखिया प्रत्याशी पर लगाया आरोप।

संवाद सूत्र, चंद्रमंडी (जमुई)। जिले के चकाई थाना क्षेत्र के नौवाडीह पंचायत अंतर्गत झूमरबाद गांव में एक मुखिया प्रत्याशी और उसके समर्थकों पर दूसरे मुखिया प्रत्याशी के पुत्र एवं स्वजनों पर रात में हमला कर मारपीट करने सहित नकदी सहित जेवरात लूटने का आरोप लगा है। इस संबंध में घायल झूमरबाद निवासी बृजेश कुमार पिता जनार्दन यादव ने चकाई थाना में आवेदन देकर कहा है कि मंगलवार की रात अपने चचेरे भाई राजेंद्र यादव के दरवाजे पर बैठकर गपशप कर रहे थे। इसी बीच अचानक संघरा गांव निवासी और मुखिया प्रत्याशी केदार यादव, राकेश यादव, पंकज यादव, अमित कुमार, महेंद्र यादव, गुड्डू यादव गाली-गलौज करते हुए धारदार हथियार के साथ हमला कर दिया।

loksabha election banner

आरोप है कि राकेश यादव ने रिवाल्वर सटाकर बृजेश यादव को जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान केदार यादव ने टांगी से बृजेश यादव के माथे पर वार कर दिया। इससे बृजेश यादव घायल होकर गिर पड़ा। इस बीच बृजेश यादव की भाभी उर्मिला देवी बचाने आई तो हमलावरों ने उन्हें भी मारपीट कर हाथ तोड़ दिया एवं उनके गले से चांदी का जेवर और भतीजा मणिकांत कुमार को मारपीट कर घायल कर दिया। मारपीट के दौरान हमलावरों ने घायलों की जेब में रखे दो हजार रुपये भी निकाल लिए।

घायल बृजेश ने बताया कि हमला करने आए केदार यादव ने कहा कि मैं मुखिया चुनाव लड़ रहा हूं। अपने पिता को कह दो कि नामांकन वापस ले ले, नहीं तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे। इसके बाद वे लोग चले गए। आवेदन में कहा गया है कि केदार यादव पूर्व में नक्सली केस में जेल भी जा चुका है और नक्सली प्रवृति का है। चकाई पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है। बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला पंचायत चुनाव से जुड़ा हुआ है। घटना के बाद गंभीर रूप से घायल बृजेश यादव, मणिकांत कुमार एवं उर्मिला देवी को प्रारंभिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए जमुई रेफर कर दिया गया है।

'मामले में प्राथमिकी दर्ज कर घटना की जांच-पड़ताल की जा रही है। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।'- राजीव कुमार तिवारी, थानाध्यक्ष, चकाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.