भागलपुर [जेएनएन]। बांका के बेलहर में नियोजित एक शिक्षक रवि मलिक ने लोदीपुर थाना क्षेत्र के जीछो में खुदकशी कर ली। खुदकशी का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

वे मुंगेर के तारापुर के रहने वाले थे। उनके ससुराल वालों ने घटना की जानकारी लोदीपुर पुलिस को दी। पुलिस ने शिक्षक को मायागंज अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही शिक्षक के परिजन भी अस्पताल पहुंचे और हंगामा करने लगे। शिक्षक के पिता ने कहा कि उनके बेटे की ससुराल वालों ने हत्या कर दी है। इसके बाद शिक्षक के ससुराल वाले और घर वाले आपस में भिड़ गए।

घटना की जानकारी होते ही बरारी पुलिस अस्पताल पहुंची और दोनों पक्षों को शांत कराने लगी। इस दौरान परिजनों ने बरारी पुलिस के साथ भी धक्का-मुक्की की। शिक्षक के पिता ने बताया कि उनका बेटा लोदीपुर में ही घर बना रहा था। वह रविवार की सुबह रांची से भागलपुर लौटा था।

जबकि, ससुराल वालों का कहना है कि दिन में शिक्षक की पत्नी ने फोन कर हाउसिंग बोर्ड आने के लिए कहा। उनके हाउसिंग बोर्ड नहीं पहुंचने पर पत्नी और साला जीछो पहुंचे। वहां शिक्षक को फंदे से लटका पाया। मृतक की पत्नी भी शिक्षक हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शिक्षक के पिता ने पत्नी समेत अन्य पर दर्ज कराया हत्या का केस

लोदीपुर के जीच्छो में शिक्षक रवि मलिक की मौत मामले में उनके पिता पितांबर मलिक ने बहू पूनम कुमारी, ससुर अर्जुन साह, साला राजीव साह एवं सास राजकुमारी देवी पर साजिश के तहत हत्या का आरोप लगाते हुए बरारी चौकी में केस दर्ज कराया है। 

बता दें कि रवि मलिक बांका के बेलहर स्कूल में पदस्थापित हैं। उनका शव रविवार की दोपहर को उनके नए मकान में फंदे से लटकता मिला था। रवि के पिता ने बताया कि बेटे ने पूनम के साथ प्रेम विवाह किया था। शादी के कुछ ही दिनों बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। पिता ने बहू पर आरोप लगाया कि वह रवि को अक्सर अपने मायके में रहने के लिए दबाव बनाती थी, लेकिन वह वहां नहीं रहना चाहता था।

-----------------

Posted By: Dilip Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप