Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death : बोले विधायक- रिया को गिरफ्तार करे पुलिस, डेढ़ साल से सुशांत के साथ रह रही थी

Sushant Singh Rajput Death Case विधायक विधायक नीरज कुमार बबलू ने सुशांत सिंह राजपूत की हत्‍या मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग की है।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 10:27 AM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 10:27 AM (IST)
Sushant Singh Rajput Death :  बोले विधायक- रिया को गिरफ्तार करे पुलिस,  डेढ़ साल से सुशांत के साथ रह रही थी
Sushant Singh Rajput Death : बोले विधायक- रिया को गिरफ्तार करे पुलिस, डेढ़ साल से सुशांत के साथ रह रही थी

सहरसा, जेएनएन। Sushant Singh Rajput Death Case:  दिवंगत सिने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पिता द्वारा सिने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सहित अन्य पर पटना में दर्ज मामला दर्ज कराया गया है। इस मामले में अभिनेता के चचेरे भाई छातापुर के भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू ने रिया चक्रवर्ती की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने कहा है कि रिया की गिरफ्तारी से पूरे मामले से पर्दा उठ जाएगा।

loksabha election banner

मीडिया से बातचीत में विधायक ने कहा कि पिछले लगभग डेढ़ साल से रिया चक्रवर्ती सुशांत के साथ थी। इस दौरान उसने सुशांत को परिवार वालों से दूर करने के लिए कई प्रयास किए।  रिया ने सुशांत के खाते से करोड़ों रुपये निकाले, इसका प्रमाण भी है। पुलिस मामले की पड़ताल करेगी तो सच सामने आ जाएगा। इतने दिनों से मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है। कई लोगों को बुलाया जा रहा है और पूछताछ हो रही है। नतीजा कुछ नहीं निकल रहा है। आखिर जांच क्या हो रही है, इसकी सूचना स्वजनों को नहीं दी जा रही है। इसलिए इस मामले में तत्काल रिया की गिरफ्तारी होनी चाहिए। सुशांत ङ्क्षसह राजपूत पिछले साल मुंडन के लिए अपनी ननिहाल खगडिय़ा जिले के बौरने पहली बार आए थे। इसी यात्रा के क्रम में वह पिछले साल 11 मई को अपने चचेरे भाई नीरज कुमार बबलू के सहरसा स्थित घर आए थे।

यह भी देखें: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को ED का समन, 7 अगस्त को होगी पूछताछ

विधानसभा में भी उठा था सुशांत की मौत का मामला

सिने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला पिछले विधानसभा में गूंजा था। सदन में इस मामले की जांच की मांग सीबीबाइ से कराने की मांग की गई थी। विधायक नीरज कुमार बबलू ने इस मामले को सदन में उठाया और केस की सीबीआई जांच की मांग की थी। उन्होंने कहा कि इस मामले की निष्पक्ष जांच होगी तो सच्चाई सामने आएगी। नीरज ने आरोप लगाया कि इस मामले में महाराष्ट्र सरकार के कुछ लोग मिले हुए हैं और वे नहीं चाहते कि सच्चाई सामने आए।

मुंबई पुलिस के रवैये पर जतायी नाराजगी

सुशांत के विधायक भाई ने मुंबई पुलिस के रवैये पर नाराजगी जतायी। नीरज ने कहा कि पूरा देश देख रहा है कि मुंबई पुलिस ने बिहार के पुलिस अधिकारियों के साथ कैसा बर्ताव किया है। बिहार पुलिस के अधिकारियों को जांच के लिए गाड़ी तक नहीं दी गई और उन्हें धक्का देकर जबरदस्ती वैन में बिठाया गया। जांच के लिए गए एक आईपीएस अफसर को जबरदस्ती चौदह दिनों के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया। दरअसल महाराष्ट्र पुलिस यह चाहती ही नहीं है कि मामले की निष्पक्ष जांच हो और सच्चाई सामने आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.