संवाद सूत्र,राघोपुर (सुपौल)। Supaul News: सुपौल जिला के राघोपुर थाना क्षेत्र के सिमराही बाजार एनएच 57 पर मछली मार्केट के समीप शुक्रवार की देर रात अनियंत्रित पिकअप और मिनी ट्रक के आपसी टक्कर में जहां एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं दो अन्य बुरी तरह जख्मी हो गए।

घटना के बाबत मिली जानकारी अनुसार शुक्रवार की देर रात्रि बीआर 11 जी 3929 नंबर की मिनी ट्रक सरायगढ़ से गेहूं लोड कर गुलाबबाग पूर्णिया की ओर जा रहा था, जहां सिमराही बाजार के मछली मार्केट के समीप एनएच 57 पर गाड़ी का टायर फट गया, जिसके बाद गाड़ी के चालक ने गाड़ी को एनएच पर ही खड़ा कर खाना खाने किसी होटल चला गया। इसी बीच एक पिकअप बीआर 50 जीए 4056 ने पीछे से आकर मिनी ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी।

जिसके कारण पिकअप का अगला भाग बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। साथ ही पिकअप पर बैठे एक व्यक्ति की तत्काल ही मौत हो गई, जबकि दो व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया। घटना के बाद मौके से पिकअप चालक फरार हो गया। मृतक की पहचान भपटियाही थाना क्षेत्र के ढोली वार्ड नंबर 7 निवासी 50 वर्षीय सुखदेव सिंह के रूप में की गई, साथ ही घायलों की पहचान मधुबनी निवासी सुरेंद्र कुमार के 10 वर्षीया पुत्री मनीषा कुमारी एवं मेनही निवासी बिहारी मंडल के 28 वर्षीय पुत्र जीवछ कुमार के रूप में की गई।

घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया, साथ ही दोनों घायलों को रेफरल अस्पताल राघोपुर भेज दिया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों के गंभीर स्थिति को देखते हुए दरभंगा के लिए रेफर कर दिया। घायलों में जीवछ कुमार की स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है।

मामले को लेकर थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केशरी ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंचे पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर शव को अंतः परीक्षण के लिए सुपौल भेजा गया, आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Edited By: Abhishek Kumar