जागरण संवाददाता, भागलपुर। बिहार भागलपुर के तातारपुर थाना क्षेत्र के किलाघाट इलाके से दो छोटे बच्चों के साथ पूजा नामक महिला के रहस्यमय तरीके से गायब होने का मामला प्रकाश में आया है। उसके पति सत्य नारायण ने एसएसपी समेत अन्य पुलिस पदाधिकारियों को आवेदन देकर पत्नी और दो बच्चों के गायब होने को लेकर मतांतरण कर छुपा कर रखने या हत्या कर शव को गायब कर देने की आशंका जताई है।

पति ने पश्चिम बंगाल के नक्सलबाड़ी के सलमान फेरीवाले को पत्नी के अगवा करने का आरोपित बनाते हुए इस संबंध में विधि-सम्मत कार्रवाई का अनुरोध किया है। पति के आवेदन पर तातारपुर पुलिस छानबीन में जुट गई है। पुलिस पति की तरफ से जताई गई आशंका की सत्यता जांच कर रही है। जताई गई आशंका को लेकर तफ्तीश में सत्यता आते ही पुलिस आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।

पांच दिसंबर 2021 से है लापता, हाथ नहीं लगा सुराग

सत्यनारायण ने पुलिस को जानकारी दी है कि उसकी पत्नी पूजा दस और पांच साल के दो पुत्रों के साथ पांच दिसंबर 2021 से ही लापता है। उनका कोई पता नहीं चल सका है। पति ने पुलिस को जानकारी दी है कि पत्नी अपने मायके नक्सलबाड़ी में वहां के सलमान फेरीवाला उसकी तस्वीर को एडिट कर उसे फोन कर परेशान करता था।

पत्नी के लापता होने के बाद सलमान फेरीवाला नामक व्यक्ति के फोन से एक महिला ने फोन कर जानकारी दी थी कि अब उसकी पत्नी और बच्चे वापस नहीं आएंगे। सलमान का एक गिरोह है जो महिलाओं और लड़कियों को धमका कर मतांतरण कराता है। वह मानव तस्करी के गैर कानूनी धंधे में भी लिप्त है। पश्चिम बंगाल में उसके विरुद्ध केस दर्ज है।

पति ने पुलिस अधिकारी से अपनी पत्‍नी और दोनों बच्‍चों की रक्षा की गुहार लगाई है। पति ने कहा कि कहीं उनकी पत्‍नी को गैर कानूनी कार्य में संलिप्‍त नहीं कर लिया जाए। इस कारण उसकी रक्षा करें। 

Edited By: Dilip Kumar Shukla