Move to Jagran APP

रात्रि गश्ती के छह सीआइएटी जवान लाइन हाजिर, जानिए... SSP ने ऐसा क्‍यों किया Bhagalpur News

अब नई व्यवस्था भी बना दी गई है। हर माह इलाकों में तैनात सीआइएटी जवानों को बदला जाएगा। बाइक सवार सीआइएटी जवान लगातार इलाके में जमे नहीं रहेंगे।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 08:08 AM (IST)Updated: Wed, 22 Jan 2020 08:08 AM (IST)
रात्रि गश्ती के छह सीआइएटी जवान लाइन हाजिर, जानिए... SSP ने ऐसा क्‍यों किया Bhagalpur News
रात्रि गश्ती के छह सीआइएटी जवान लाइन हाजिर, जानिए... SSP ने ऐसा क्‍यों किया Bhagalpur News

भागलपुर, जेएनएन। शहर में रात्रि सुरक्षा के लिए कोतवाली समेत अन्य इलाकों में तैनात छह काउंटर इंसरजेंसी एंड एंटी टेररिस्ट (सीआइएटी) जवानों को एसएसपी आशीष भारती के निर्देश पर लाइन हाजिर कर दिया गया है। छह जवानों की पूरी टीम को बदल दिया गया है। इनके बदले में छह अन्य सीआइएटी जवानों को ड्यूटी में लगा दिया गया है।

loksabha election banner

अब नई व्यवस्था भी बना दी गई है। हर माह इलाकों में तैनात सीआइएटी जवानों को बदला जाएगा। बाइक सवार सीआइएटी जवान लगातार इलाके में जमे नहीं रहेंगे। बता दें कि 12 जनवरी को वेरायटी चौक पर मीट व्यवसायी मु. राजा से आठ हजार लूट के बाद ये कार्रवाइयां हो रही हैं।

केस मैनेज कराने में सिपाही को हो चुकी जेल

मु. राजा के साथ लूटपाट करने वाले दो अज्ञात पुलिसकर्मियों का अब तक पता नहीं चल सका है। दोनों अज्ञात आरोपित पुलिसकर्मियों का केस मैनेज कराने के लिए सिपाही मु. शमीम दो बदमाशों के साथ राजा को धमकाने पहुंच गया था। उन तीनों को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर हबीबपुर पुलिस के हवाले कर दिया था। शमीम ने पूछताछ में बताया था कि उसे पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने केस मैनेज कराने के लिए भेजा था। लेकिन एसोसिएशन के सदस्यों ने इस बात से इन्कार किया था।

अब तक नहीं हो रही पहचान

10 दिन बीत जाने के बाद भी कोतवाली पुलिस लूटपाट करने वाले अज्ञात पुलिसवालों के बारे में पता नहीं लगा सकी है। जबकि 18 जनवरी की रात कोतवाली में छह जवानों की परेड भी सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने कराई थी। लूटपाट के शिकार मीट व्यवसायी ने उनमें से किसी की पहचान नहीं की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.