Move to Jagran APP

बांका में तेजस्वी बोले- सरकार बनी तो कृषि ऋण माफ और बिजली बिल हाफ करेंगे

बांका में तेजस्वी यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर उनकी सरकार बनती है तो सभी तरह के कृषि ऋण माफ होंगे। साथ ही बिजली बिल हाफ किए जाएंगे। आम आदमी की सुविधाओं का ध्यान रखा जाएगा।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2020 12:33 PM (IST)Updated: Sat, 24 Oct 2020 12:33 PM (IST)
बांका में सभा को संबोधित करते तेजस्वी यादव।

जेएनएन बांका। पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को कहा कि राज्य में महागठबंधन की सरकार बनने पर किसानों का कृषि ऋण को माफ कर बिजली बिल हाफ लिया जाएगा। युवाओं को दस लाख सरकारी नौकरी के साथ संविदा पर बहाल शिक्षकों को नियमित करेंगे। तेजस्वी आज तीन स्थानों पर आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। सुरक्षित क्षेत्र धोरैया से भूदेव चौधरी, कटोरिया से स्वीटी सीमा हेंब्रम के समर्थन में बौंसी व बांका से राजद उम्मीदवार डॉ जावेद इकबाल अंसारी के समर्थन में भेड़ा मोड़ में चुनावी सभा को संबोधित किया।

loksabha election banner

तेजस्वी ने एनडीए को लिया निशाने पर

तेजस्वी ने एनडीए पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा के इशारे पर बिहार में नीतीश कठपुतली की सरकार है। कहा कि बिहार में बेरोजगारी बढ़ी है। उन्होंने कहा कि अब तीर का जमाना चला गया है। अब मिसाइल का जमाना आ गया है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बनने पर आंगनवाड़ी सेविका एवं जीविका दीदी का मानदेय दोगुणा कर दिया जाएगा। उन्होंने उपस्थित भीड़ से राजद उम्मीदवार को जिताने की अपील की है। कहा कि राज्य में महागठबंधन की सरकार बनने पर सभी को समान हक दिया जाएगा।

लोगों की सुविधाओं का रखा जाएगा ध्यान

तेजस्वी यादव ने बांका में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि महागठबंधन की सरकार बनी तो आम लोगों की सुविधाओं का ख्याल रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार युवाओं को रोजगार देने में पूरी तरह विफल साबित हो रही है। उनकी सरकार बनी तो युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। ज्यादा से ज्यादा बहाली निकाली जाएगी। उन्होंनें नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि अब तीन का जमाना नहीं रहा। कहा, उनकी सरकार बनी तो प्रदेश का समग्र विकास होगा। उन्‍होंने सुरक्षित क्षेत्र धोरैया से भूदेव चौधरी, कटोरिया से स्वीटी सीमा हेंब्रम के समर्थन में बौंसी व बांका से राजद उम्मीदवार डॉ जावेद इकबाल अंसारी के समर्थन में भेड़ा मोड़ में चुनावी सभा को संबोधित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.