Move to Jagran APP

चोरी की बढ़ रही घटनाओं को देखकर SSP हुए गंभीर, जानिए... क्या है पुलिस का प्लान

शहर में एक हफ्ते के भीतर कई बड़े लोगों के घरों के ताले टूटे हैं। चोरों ने इन लोगों के घरों से लाखों के जेवरात और नकदी पर हाथ साफ कर दिया है। SSP ने इससे निपटने के लिए कई कदम उठाए।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Tue, 23 Oct 2018 06:35 PM (IST)Updated: Tue, 23 Oct 2018 06:35 PM (IST)
चोरी की बढ़ रही घटनाओं को देखकर SSP हुए गंभीर, जानिए... क्या है पुलिस का प्लान

भागलपुर (जेएनएन)। शहर में एक हफ्ते के भीतर कई बड़े लोगों के घरों के ताले टूटे हैं। चोरों ने इन लोगों के घरों से लाखों के जेवरात और नकदी पर हाथ साफ कर दिया है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी आशीष भारती ने चोरी की घटनाओं की समीक्षा करते हुए सिटी डीएसपी राजवंश सिंह के नेतृत्व में एसआइटी का गठन कर दिया है। जिसमें इशाकचक इंस्पेक्टर राम एकबाल यादव, बरारी चौकी प्रभारी रोहित कुमार सिंह, तिलकामांझी चौकी प्रभारी संजय कुमार सत्यार्थी, जीरोमाइल चौकी प्रभारी रंजन कुमार और मधुसूदनपुर चौकी प्रभारी नसीम खान को शामिल किया है।

loksabha election banner

सिटी डीएसपी से मांगी हर दिन अनुसंधान की प्रगति रिपोर्ट

एसएसपी ने कहा कि चोरी की अलग अलग घटनाओं में चोर गिरोह का पता लगाने के लिए पुलिस ने अपने गुप्तचर भी अलग अलग इलाकों में लगा दिए हैं। उन्होंने कहा कि वे चोरी की घटनाओं में हो रहे अनुसंधान की लगातार मानिटङ्क्षरग कर रहे हैं। उन्होंने सिटी डीएसपी से हर दिन हो रही प्रगति की रिपोर्ट भी देने को कही है। सिटी डीएसपी ने भी थानेदार और चौकी प्रभारी के टीम के साथ अपनी जांच शुरू कर दी है। उन्होंने भी पुराने दागियों और संदिग्धों की सूची बनाने का निर्देश दिया है। ताकि सूची के अनुसार उनसे पूछताछ हो सके। चोरों ने लगातार घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस के सामने बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है।

अलग अलग इलाके में हुई वारदात

इशाकचक में रेलवे के लोको इंस्पेक्टर मुकेश मणि पांडेय और जीरोमाइल इलाके में सेवानिवृत उत्पाद दारोगा प्रमोद सिंह के घर 19 अक्टूबर को दिनदहाड़े चोरी की घटनाओं को चोरों ने अंजाम दिया। इसके अलावा बरारी के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में विदेश मंत्रालय के आधिकारिक प्रवक्ता रविश कुमार के घर को 16 अक्टूबर की रात चोरों ने खंगाल कर लाखों के सामान वह जेवरात गायब कर दिए। वहीं तिलकामांझी इलाके में सृजन घोटाले की मुख्य आरोपित मनोरमा देवी के घर को भी चोरों ने निशाना बनाया। जिसमें घोटाले की जांच कर रही सीबीआइ के अहम सबूत हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.